26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाजीपुर में पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बना कर हथियारबंद अपराधियों ने छह लाख रुपये लूटे

हाजीपुर : हाजीपुर-पटना मार्ग पर स्थित औद्योगिक थाने के चौरसिया चौक के समीप स्थित जय माता दी पेट्रोल पंप के कर्मियों को बंधक बना कर छह लाख रुपये लूट लिया. घटना मंगलवार की अहले सुबह करीब एक बजे की बतायी गयी है. लूट की घटना की घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक थाने की पुलिस […]

हाजीपुर : हाजीपुर-पटना मार्ग पर स्थित औद्योगिक थाने के चौरसिया चौक के समीप स्थित जय माता दी पेट्रोल पंप के कर्मियों को बंधक बना कर छह लाख रुपये लूट लिया. घटना मंगलवार की अहले सुबह करीब एक बजे की बतायी गयी है. लूट की घटना की घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है. सदर एसडीपीओ राघव दयाल भी मौके पर पहुंच गये हैं.

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात बाइक सवार दो अपराधी पेट्रोल लेने के बहाने पेट्रोल पंप पर पहुंचे. पेट्रोल लेने के बाद कार्ड से पेमेंट करने के बहाने अपराधी कर्मी को लेकर काउंटर के समीप पहुंचे. काउंटर के समीप पहुंचते ही अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा कर पंप कर्मियों को बंधक बना लिया. इसके बाद अपराधी छह लाख रुपये और पंप कर्मी का मोबाइल ले लिया. पेट्रोल पंप छपरा के रहनेवाले राजा बाबू सिंह का बताया जा रहा है.

लूट की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीपीओ ने पूरी घटना की जानकारी ली. पुलिस ने पंप कर्मी से लूटे गये मोबाइल फोन को हाजीपुर-पटना मार्ग के पानहाट के समीप सड़क किनारे से बरामद कर लिया गया है. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त कर ली गयी है. छापेमारी चल रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें