36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चौकीदार की बहू की गोली मार कर हत्या, महिला की ससुराल पर ग्रामीणों ने बोला धावा, पथराव के बाद पुलिस ने की फायरिंग

पातेपुर / वैशाली : जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र की सैदपुर डुमरा पंचायत के लक्ष्मी चौक के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने शनिवार को एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने घटना को उससमय अंजाम दिया, जब मृतका नूतन देवी अपने छह वर्षीय पुत्र निशांत को लक्ष्मी चौक स्थित एक […]

पातेपुर / वैशाली : जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र की सैदपुर डुमरा पंचायत के लक्ष्मी चौक के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने शनिवार को एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने घटना को उससमय अंजाम दिया, जब मृतका नूतन देवी अपने छह वर्षीय पुत्र निशांत को लक्ष्मी चौक स्थित एक स्कूल से पहुंचा कर वापस लौट रही थी. मृतका सैदपुर डुमरा पंचायत के विकास मित्र अखिलेश राम की पत्नी व पातेपुर थाना के चौकीदार भोला राम की बहू थी.

घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा. महिला की हत्या का आरोप उसके पति पर ही लगाया जा रहा है. आक्रोशित लोगों की भीड़ ने उसके पति के घर पर धावा बोल दिया और घर के सारे सामान निकाल कर आग के हवाले कर दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे. महिला की हत्या और हंगामे की सूचना मिलते ही पातेपुर थानाध्यक्ष कृष्णदेव खटैत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. पुलिस के पहुंचते ही लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. पुलिस टीम पर आक्रोशित लोग पथराव करने लगे. ग्रामीण आरोपित पति और चौकीदार को उनके हवाले की मांग कर रहे थे. पथराव और लोगों के आक्रोश के कारण पुलिस टीम को आरोपित के घर में ही छिपना पड़ा. हंगामा शांत करने के लिए पुलिस को दस राउंड से ज्यादा फायरिंग भी करनी पड़ी. फायरिंग के दौरान 12 वर्षीय अमित कुमार गोली लगने से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया, जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नूतन ने सात-आठ साल पूर्व अखिलेश राम से प्रेम विवाह किया था. बाद में दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया और अखिलेश ने नूतन को छोड़ दिया था. नूतन ने इस मामले में कोर्ट में मामला दर्ज कराया था, जो अब भी लंबित है. इस घटना के बाद गांव में तनाव है. पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें