38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालगंज : अनियंत्रित होकर ऑटो पलटी, 12 घायल

लालगंज नगर : करताहां थाना क्षेत्र के पुरानी पेठियां स्थित सोमवार को अहले सुबह लालगंज से हाजीपुर जा रही एक ऑटो पलट गयी. जिसमें दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायलों को दूसरे ऑटो पर चढ़ाकर हाजीपुर बेहतर इलाज के लिये भेज दिया. वहीं उपस्थित लोगों ने […]

लालगंज नगर : करताहां थाना क्षेत्र के पुरानी पेठियां स्थित सोमवार को अहले सुबह लालगंज से हाजीपुर जा रही एक ऑटो पलट गयी. जिसमें दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायलों को दूसरे ऑटो पर चढ़ाकर हाजीपुर बेहतर इलाज के लिये भेज दिया.

वहीं उपस्थित लोगों ने बताया कि लालगंज से आ रही ऑटो के सामने एकाएक एक बच्चा आ गया, जिसे बचाने के क्रम में ऑटो अनियंत्रित हो गया और पलट गयी. वहीं मौके पर उपस्थित लोगों में इतनी भागमभाग था कि किसी की पहचान नहीं हो पायी थी.

साथ ही मौके पर उपस्थित लोगों में सत्येंद्र कुमार, देवेंद्र महतो आदि लोगों ने बताया कि घटना इतनी भयावह थी कि एक अधेड़ की हाथ टूट गया. वहीं घायलों में कई छात्र छात्राएं भी शामिल थीं.

जिन्हें भी गंभीर रूप से चोटें आयी और कुछ घसीटा कर दूर जा गिरा, जो गंभीर रूप से घायल हो गये थे. वहीं इक्के दुक्के घायलों में राहीपुर वैशाली की लाली देवी और उनकी 18 वर्षीय पुत्री मधु कुमारी के रूप में पहचान हुई है. अन्यत्र घायलों की पहचान नहीं हो सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें