34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैशाली : ….जब रेलवे के इंजीनियर का अपहरण कर जबरन करायी शादी

बिदुपुर (वैशाली) : समस्तीपुर डिवीजन में सेक्शन इंजीनियर का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया. घटना शनिवार की देर शाम जंदाहा थाना क्षेत्र में सलहा पावर हाउस के समीप हुई. यह घटना तब हुई जब इंजीनियर दुर्गाशरण अपने एक साथी के साथ बाइक से बिदुपुर थाना क्षेत्र के खजवत्ता गांव स्थित घर लौट […]

बिदुपुर (वैशाली) : समस्तीपुर डिवीजन में सेक्शन इंजीनियर का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया. घटना शनिवार की देर शाम जंदाहा थाना क्षेत्र में सलहा पावर हाउस के समीप हुई. यह घटना तब हुई जब इंजीनियर दुर्गाशरण अपने एक साथी के साथ बाइक से बिदुपुर थाना क्षेत्र के खजवत्ता गांव स्थित घर लौट रहा था.
इस संबंध में अपहृत इंजीनियर के दोस्त व पटना के नया टोला माधोपुर बख्तियारपुर गांव निवासी सौरव ने जंदाहा थाने की पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. एसपी के निर्देश पर इंजीनियर की बरामदगी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी.
इसी क्रम में रविवार की सुबह अपहृत इंजीनियर को जुड़ावनपुर थाने की पुलिस ने राघोपुर पश्चिमी गांव स्थित एक घर से दुल्हन के साथ बरामद कर लिया. दुर्गाशरण अपने साथी सौरव के साथ बिदुपुर लौट रहा था. दोनों जैसे ही सलहा पावर हाउस के समीप पहुंचे कि कुछ लोगों ने इंजीनियर की बाइक ओवरटेक का रोक दी.
जब तक दुर्गाशरण कुछ समझ पाता कि अपहरणकर्ताओं ने उसका मोबाइल एवं पर्स छीन लिये. इसके बाद मिर्च की गुंडी दोनों इंजीनियरों की आंखों में झोंक दी गयी. दुर्गाशरण को कार में जबरन बैठा कर सभी हाजीपुर की ओर निकल गये.अपहरणकर्ताओं ने सौरव को मौके पर ही छोड़ दिया.
मां के बयान पर अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज
इसके बाद सौरव ने घटना की जानकारी दुर्गा शरण की मां वीणा देवी को दी. वह राजकीय प्राथमिक विद्यालय, चकमसुद में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं. पुत्र के अपहरण होने की जानकारी मिलते ही वीणा देवी आनन-फानन में जंदाहा थाने पर पहुंचीं. उनके बयान पर जंदाहा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी.
प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जंदाहा थाने की पुलिस ने घटना की सूचना वितंतु संवाद से जिले के सभी थाने को दी. इसी बीच भनक लगते ही जुड़ावनपुर थाने की पुलिस ने राघोपुर पश्चिमी गांव स्थित कामेश्वर सिंह के मकान में छापेमारी की. घर से इंजीनियर दुर्गाशरण को बरामद कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें