1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. tej pratap in action after virtual meeting with lalu yadav bihar coronavirus mangal pandey resignation sought after hospital inspection in patna avh

लालू यादव के साथ वर्चुअल मीटिंग के बाद में तेज प्रताप, हॉस्पिटल निरीक्षण के बाद मंगल पांडेय का मांगा इस्तीफा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप
तेज प्रताप
Facebook

बिहार में कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच राजनीति भी तेज हो गई है. लालू यादव के राजद नेताओं के वर्चुअल मीटिंग के बाद तेज प्रताप यादव सक्रिय हो गए हैं. तेज प्रताप ने मीटिंग के तुरंत बाद पटना के गर्दनीबाग अस्पताल में पहुंचे, जहां पर कुव्यवस्था देख भड़क उठे. राजद नेता ने इस दौरान मीडिया से भी बातचीत की. बता दें कि रविवार को राजद के नेताओं संग मीटिंग में लालू यादव ने सबको जमीन पर उतरकर काम करने का टास्क दिया

तेज प्रताप यादव ने बिहार में स्वास्थ्य सुविधा को लेकर बिहार के हेल्थ मिनिस्टर मंगल पांडेय का इस्तीफा भी मांगा. उन्होंने कहा कि मंगल पांडेय को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देनी चाहिए. राजद नेता ने आगे पूरे बिहार में घूम घूमकर निरीक्षण करने की बात कही.

नीतीश की तरह मंगल पांडेय का भी कुर्सी मोह- तेज प्रताप यादव ने मंगल पांडेय पर कुर्सी मोह का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम की तरह ही मंगल पांडेय को भी कुर्सी का मोह है. उन्हें जनता से ज्यादा कुर्सी से प्यार है. लोगों के सामने दिखावा के लिए मंगल पांडेय मीटिंग का ढ़ोंग करते हैं.

मीटिंग में कही ये बात - इससे पहले, राजद की वर्चुअल मीटिंग में तेज प्रताप यादव ने कहा कि सभी विधायक और नेता लालू रसोई की शुरुआत करें. तेज प्रताप ने कहा कि तेजस्वी इस संदर्भ में सभी को निर्देश दें. तेज प्रताप ने बैठक में कहा कि बिहार सरकार पूरी तरह फैल हो गई है और लोग त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें