1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. on the written application of jawan pramod kumar singh in the case of assault with a bmp jawan on duty an fir has been registered on 50 unidentified persons in the balua bazar police station

बीएमपी जवान को उपद्रवियों ने पीटा, मामले में 17 नामजद व 50 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आइसोलेशन सेंटर पर तैनात बीएमपी जवान को उपद्रवियों ने पीटा, मामले में 17 नामजद व 50 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज
आइसोलेशन सेंटर पर तैनात बीएमपी जवान को उपद्रवियों ने पीटा, मामले में 17 नामजद व 50 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

बलुआ बाजार : ड्यूटी पर तैनात बीएमपी जवान के साथ मारपीट मामले में जवान प्रमोद कुमार सिंह के लिखित आवेदन पर बलुआ बाजार थाने में 17 व्यक्ति को नामजद करते 50 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. दिये आवेदन में उन्होंने बताया है कि 03 अप्रैल को थाने से कमान काटने के बाद उन्हें कोरोना की ड्यूटी पर रामपुर मध्य विद्यालय में नियुक्त किया गया था. शनिवार को रामपुर विद्यालय के सामने ही दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने के दौरान मारपीट हो गयी थी. इस पर वह दोनों पक्षों के लोगों को डांट-फटकार भगा दिया था. इसी बीच रामपुर गांव के ही वार्ड नंबर 05 के कुछ व्यक्ति लाठी, डंडे व रड से लैस होकर स्कूल की चारदीवारी कूदकर स्कूल में प्रवेश कर गया.

इस दौरान उपद्रवियों ने ऑफिस में घुसकर उन्हें लाठी ,डंडे व रड से बेरहमी से पीटा. पीटने के क्रम में ही उसका सिर फूट गया. उपद्रवियों के आक्रोश को देखकर उनके ड्यूटी कर रहे साथी राज कुमार सिंह व क्वारेंटाइन सेंटर में मौजूद सभी कर्मी अपनी जान को बचाते हुए वहां से भाग निकला. घटना की सूचना मिलने पर बलुआ थाना अध्यक्ष बैजू कुमार ने अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और अपने वाहन से आनन फानन में जवानों को लेकर इलाज हेतु वीरपुर अस्पताल ले गए.

जहां उसका इलाज होने के बाद उसे घर छोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही वीरपुर एसडीएम सुभाष कुमार, एएसपी रमानंद कुमार कौशल, बसंतपुर बीडीओ देवानंद कुमार भी घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.लॉक डाउन में फंसे गये थे जवान बताया जा रहा है कि बीएमपी जवान प्रमोद व थाने में कार्यरत गार्ड राजकुमार सिंह बलुआ थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव के ही वार्ड नंबर 03 निवासी है.

श्री सिंह नालंदा जिले में कार्यरत हैं. वे छुट्टी पर अपने गांव शिवनगर आये थे. जिन्हें बलुआ थाना से रामपुर स्कूल के लिए कमान काटा गया था. इस बाबत थाना अध्यक्ष बैजू कुमार ने बताया कि बीएमपी जवान प्रमोद सिंह के लिखित आवेदन पर वीरपुर - बलुआ थाना कांड संख्या 71/ 2020 दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें