24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव को लेकर इंडो-नेपाल सीमा पर बढ़ायी गयी चौकसी

सात मई को तीसरे चरण में सुपौल लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होना है

वीरपुर. सात मई को तीसरे चरण में सुपौल लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होना है. इसको लेकर इंडो-नेपाल बॉर्डर के भीमनगर में एसएसबी 45 वीं बटालियन के भीमनगर कंपनी कमांडेंट की देख रेख में सख़्ती बढ़ा दी गयी है. नेपाल से आने वाले और भारतीय प्रभाग से नेपाल जाने वाले लोगों और वाहनों की सघन जांच की जा रही है. जांच में एसएसबी के प्रशिक्षित डॉग की भी मदद ली जा रही है. जानकारी देते हुए एसएसबी 45 वीं बटालियन के कार्यवाहक कमांडेंट जगदीश कुमार शर्मा ने बताया कि जैसा कि सभी क़ो पता है कि सात मई क़ो लोकसभा का चुनाव होना तय है. ऐसे में इंडो- नेपाल बॉर्डर पर आवंछित लोगों की धर- पकड़ के लिए सघन जांच चलाया गया है. ताकि मतदान के दिन कोई गड़बड़ी नहीं हो सके. वैसे इंडो-नेपाल से सटे सभी बीओपी क्षेत्र में यह अभियान चलाया गया है. ताकि देश के सम्मानित मतदाता निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें.

फ्लैग मार्च निकाल कर शांतिपूर्ण माहौल में मतदान करने की अपील

किशनपुर.

आगामी 07 मई को लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण माहौल में संपन्न करवाने के उद्देश्य से शनिवार को थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के दर्जनों गांव का भ्रमण किया गया. इस दौरान शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील करते हुए लोगों से कहा कि किसी के बहकावे में ना पड़े. कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए 24 घंटे पुलिस आपके साथ खड़ी है. आपलोग भयमुक्त होकर 07 मई को अपने-अपने बूथ पर जाकर कतारबद्ध होकर लोकतंत्र का महापर्व को मनाने का काम करेंगे. पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के किशनपुर, थरबिटिया, मलाढ़, थरिया, हांसा, पीरगंज, मौजहा, दिघिया, दुबियाही, किसनपुर उत्तर सहित दर्जनों गांवों का भ्रमण किया गया. टीम में भृगुनाथ कुमार, रिंकी कुमारी सहित बड़ी संख्या में सीएपीएफ के जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें