37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

1890 बोतल शराब के साथ चार कारोबारी गिरफ्तार

सरायगढ़: भपटियाही थाना पुलिस ने दिवा गश्ती के दौरान गुप्त सूचना पर एक शराब कारोबारी के घर छापेमारी की. छापेमारी में 14 बोरी शराब के साथ पुलिस ने कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. भपटियाही थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के नोनपार गांव में शराब […]

सरायगढ़: भपटियाही थाना पुलिस ने दिवा गश्ती के दौरान गुप्त सूचना पर एक शराब कारोबारी के घर छापेमारी की. छापेमारी में 14 बोरी शराब के साथ पुलिस ने कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. भपटियाही थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के नोनपार गांव में शराब की बड़ी खेप लायी जा रही है.

सूचना पाते ही नोनपार गांव निवासी शिवशंकर मेहता के घर पुलिस पहुंची तो गृहस्वामी शिवशंकर मेहता भागने लगा, लेकिन सशस्त्र बल के सहयोग से भाग रहे व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया. तलाशी के क्रम में उनके घर में छुपाकर रखा गया 14 बोरी में शराब बरामद किया गया. पुलिस ने शराब बरामद कर गृहस्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया.

630 बोतल शराब बरामद, तीन कारोबारी गिरफ्तार
भीमनगर: एसएसबी 45वीं बटालियन सीमा चौकी सिमरी घाट के जवानों ने 630 बोतल शराब के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया. कमांडेंट एचके गुप्ता ने बताया की दैनिकचर्या के तहत सीमा चौकी से सब इंस्पेक्टर कृष्ण शाकिया के नेतृत्व में हवलदार फारूक, कांस्टेबल राम अवधेश सिंह तथा रमन कुमार नाका के लिए रवाना हुए. उसी दौरान सूचना मिली कि सीमा स्तंभ संख्या 219/31 के पास कुछ लोग शराब की तस्करी कर रहे हैं. नाका पार्टी द्वारा वहां पर तीन व्यक्तियों को नेपाल प्रभाग से भारतीय प्रभाग में शराब लाते देखा. एसएसबी जवानों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया. बोरियों को खोलकर देखा तो उसमें 630 बोतल नेपाली शराब थी. जवानों ने शराब सहित तीनों कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों कारोबारी की पहचान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र निवासी राम कुमार, सुनिश कुमार सुमन एवं भपटियाही थाना क्षेत्र के निवासी विजेंद्र कुमार मुखिया के रूप में की गयी. कुल 189 लीटर शराब तथा तीनों कारोबारी को उत्पाद विभाग सुपौल को सुपुर्द किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें