1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. bihar ex army personal brutally beaten to death in siwan during holi celebration

होली पर बहा भूतपूर्व सैनिक का लहू, दबंगों ने बेरहमी से मौत के घाट उतारा

बच्चों के विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे थे भूतपूर्व सैनिक, Ex Armyman Arrived to Mediate in Children's Disputes

By Samir Kumar
Updated Date

सीवान : बिहार के सीवान में महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलऊ गांव में जहां एक तरफ लोग होली की उमंग में डूबे थे. वहीं दूसरी तरफ भूतपूर्व सैनिक की हमलावरों ने ईंट पत्थर से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान स्व.जगदीश प्रसाद के 55 वर्षीय पुत्र राजेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बच्चों के बीच हुई मारपीट के विवाद में राजेंद्र प्रसाद बीच-बचाव करने पहुंचे थे. इसी दौरान गांव के ही दबंग किस्म के दस की संख्या में पहुंचे हमलावरों ने ईंट पत्थर से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हैं. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही महाराजगंज डीएसपी हरीश शर्मा, एसडीओ मंजीत कुमार, बीडीओ नंदकिशोर साह, थानाध्यक्ष मनीष कुमार साहा समेत थाने की पुलिस पूरे गांव में कैंप कर रही है.

पुलिस की माने तो मुख्य आरोपी प्रदीप यादव समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इधर, भूतपूर्व सैनिक की हत्या के बाद ग्रामीणों में इस बात को लेकर खासा आक्रोश है कि हत्या से पूर्व में भी कई संगीन मामलों की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी. लेकिन, पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें