34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में प्रखंड प्रमुख ने ताना बीडीओ पर चप्पल, चेंबर में हुई धक्का मुक्की

मैरवा(सीवान): बुधवार को किसी बात को लेकर स्थानीय बीडीओ के चेंबर में गयी प्रमुख कमला सिंह व प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार के बीच विवाद हो गया. इस दौरान नोंक-झोंक के बीच प्रमुख ने बीडीओ के ऊपर चप्पल तान दी. जहां मौजूद बीडीसी सदस्य व कर्मचारियों ने बीच बचाव कर शांत कराया. इसके बाद प्रमुख […]

मैरवा(सीवान): बुधवार को किसी बात को लेकर स्थानीय बीडीओ के चेंबर में गयी प्रमुख कमला सिंह व प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार के बीच विवाद हो गया. इस दौरान नोंक-झोंक के बीच प्रमुख ने बीडीओ के ऊपर चप्पल तान दी. जहां मौजूद बीडीसी सदस्य व कर्मचारियों ने बीच बचाव कर शांत कराया. इसके बाद प्रमुख अपने समर्थक बीडीसी सदस्यों के साथ धरना पर बैठ गयी. जानकारी के मुताबिक प्रखंड प्रमुख कमला सिंह एक दिन पूर्व उत्क्रमित मध्य विद्यालय मैरवा व कैथौली का निरीक्षण के दौरान मिली अनियमितता की शिकायत बीडीओ से करते हुए कार्रवाई के लिए कहा था.

प्रमुख के चेंबर में बीडीओ के नहीं आने पर बढ़ा विवाद

प्रमुख विद्यालय के बारे में बात करने के लिये अपने चेंबर में बुला रही थी.सरकारी कामकाज में व्यस्तता का हवाला देकर बीडीओ तत्काल आने से टाल गये. इस पर प्रमुख कमला सिंह अपने बीडीसी सदस्यों के साथ बीडीओ के चेंबर में पहुंच गयी. बीडीओ ने प्रमुख के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो प्रमुख भड़क गयी. वे अप-शब्दों का प्रयोग करते हुए बीडीओ के मुताबिक चप्पल तान दी. यहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर शांत कराया. दोनों लोगों के हाथापाई के चलते यहां बवाल बढ़ गया. सूचना पाकर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह व सर्किल इंस्पेक्टर मो.युसूफ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये.

घटना के बाद बढ़ा तनाव

इस घटना के बाद से कर्मियों व प्रमुख समर्थकों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया. प्रमुख ने बीडीओ पर बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए उनके चैंबर में ही धरना पर बैठ गयी. प्रमुख का कहना है कि मौजूदा बीडीओ के कार्य व्यवहार की शिकायत मैं शासन तक करूंगी. बीडीओ के रहते क्षेत्र का विकास संभव नहीं है. प्रमुख के साथ उनके पति संजय कुशवाहा व अन्य बीडीसी सदस्य धरने पर बैठे रहे. ये लोग बीडीओ पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

बीडीओ ने लगाया मारने का आरोप

उधरबीडीओ प्रशांत कुमार ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि हमें प्रमुख के व्यवहार पर आश्चर्य हुआ.प्रमुख व उनके पति ने अप-शब्दों का प्रयोग किया तथा मारने पर उतारू थे.हमारे कक्ष में लगे सीसीटीवी से इसका खुलासा हो जायेगा.सदर एसडीओ भूपेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि बीडीओ व प्रमुख की शिकायत सुनने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें