25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीवान के दानिश करेंगे ”सिया के राम” में हनुमान की भूमिका

सीवान :बिहारमें सीवानजिले के सदर प्रखंड के जियांय गांव के एक सामान्य परिवार से आने वाले दानिश अब सीया के राम में हनुमान की भूमिका में नजर आयेंगे. रेसलिंग के रिंग में बड़े-बड़े पहलवानों के छक्के छुड़ाने वाले और पंजाब में महाबली खली के अंडर में रेसलिंग के गुर सीखने के बाद दानिष अब छोटे […]

सीवान :बिहारमें सीवानजिले के सदर प्रखंड के जियांय गांव के एक सामान्य परिवार से आने वाले दानिश अब सीया के राम में हनुमान की भूमिका में नजर आयेंगे. रेसलिंग के रिंग में बड़े-बड़े पहलवानों के छक्के छुड़ाने वाले और पंजाब में महाबली खली के अंडर में रेसलिंग के गुर सीखने के बाद दानिष अब छोटे पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं.

निर्देशक निखिल सिन्हा के सिरियल सिया के राम में रामायण के सह नायक हनुमान की भूमिका को जीवंत करने वाले दानिश का वजन 130 किलो एवं हाइट 6.6 है. इसके साथ ही उनका चेस्ट 55 इंच काऔर बाइसेप्स 28 इंच का है. बचपन में ही अपने पिता को खो चुके दानिश को यहां तक पहुंचने के लिए तमाममुश्किलों का सामना करना पड़ा. बावजूद उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी.

दानिश प्रतिदिन 6 से 8 घंटे एक्साज करते है और 5लीटर दुध पीतेहै.सबसेखास बात यह है कि हनुमान जी की भूमिका को जिवंत करने के खातीर दानिश विशुद्ध रूप से शाकाहारी हो चुके है.दानिश सुबह सात बजे सोकर उठते हैं और दिन की शुरूआत सलाद खा कर करते है. जलंधर में द ग्रेट खली का शो देखने पहुंचे सिया के राम के निर्देशक निखिल सिन्हा दानिश को देखते ही अपने शो में हनुमान की भूमिका देने का मन बना चुके थे आैर अब इसकी शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है. इससे पहले बीआर चोपड़ा की ‘रामायण’ में हनुमान के किरदार को मशहूर पहलवान दारा सिंह ने किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें