26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सीवान के महाराजगंज में पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या

सीवान : बिहार में सीवान के महाराजगंज में अपराधियों का तांडव जारी है. शहर के राजेंद्र चौक के समीप मंगलवार की संध्या करीब साढ़े छह बजे दो बाइक पर सवार चार-पांच की संख्या में पहुंचे बेखौफ अपराधियों ने एक पान दुकानदार को गोली मार हत्या कर दी. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. […]

सीवान : बिहार में सीवान के महाराजगंज में अपराधियों का तांडव जारी है. शहर के राजेंद्र चौक के समीप मंगलवार की संध्या करीब साढ़े छह बजे दो बाइक पर सवार चार-पांच की संख्या में पहुंचे बेखौफ अपराधियों ने एक पान दुकानदार को गोली मार हत्या कर दी. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. गोली लगने के बाद घायल दुकानदार को स्थानीय लोगों की मदद से घायल को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने सीवान रेफर कर दिया.

सदर अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के बंगरा निवासी स्व. कपिलदेव यादव के 30 वर्षीय देवेंद्र यादव अपने पान की दुकान पर बैठा हुआ था, तभी दो बाइक पर सवार चार-पांच सख्या में अपराधियों ने उसके दुकान पर बाइक रोक उसे गोली मार दी. व्यवसाई को गोली लगने के बाद अफरातफरी मच गयी. घटना को कोई कुछ समझ पाता, तब तक अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गये.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष निरंजन कुमार चौरसिया, एसआई कल्लू रजक घटना स्थल पर पहुंचकर मामले कि छानबीन शुरू कर दी. इस संबंध मे थानाध्यक्ष निरंजन कुमार चौरसिया ने बताया कि पुलिस शीघ्र ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें