26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रत्येक वोटर के घर पहुंचेगी मतदाता पर्ची: बीइओ

बड़हरिया : प्रखंड कार्यालय के इ-किसान भवन में बीइओ गुलाम सरवर व प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी कृष्ण कुमार मांझी की देखरेख में प्रखंड के तमाम बीएलओ को मतदाता पर्ची वितरण संबंधित प्रशिक्षण दिया गया. इस मौके पर बीइओ श्री सरवर ने बताया कि सभी बीएलओ अपना हस्ताक्षर व मुहर युक्त मतदाता पर्ची प्रत्येक वोटर के डोर-टू-डोर […]

बड़हरिया : प्रखंड कार्यालय के इ-किसान भवन में बीइओ गुलाम सरवर व प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी कृष्ण कुमार मांझी की देखरेख में प्रखंड के तमाम बीएलओ को मतदाता पर्ची वितरण संबंधित प्रशिक्षण दिया गया.

इस मौके पर बीइओ श्री सरवर ने बताया कि सभी बीएलओ अपना हस्ताक्षर व मुहर युक्त मतदाता पर्ची प्रत्येक वोटर के डोर-टू-डोर जाकर देना है. साथ ही, जिन वोटरों को मतदाता पर्ची उपलब्ध करायी जायेगी, उनको हस्ताक्षर या अंगूठे का निशान भी संचिका में दर्ज कराना है.
यह अभियान पांच मई तक चलेगी व छह मई को बीएलओ शेष पर्ची प्रखंड निर्वाचन कार्यालय में वापस कर देंगे. वहीं प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी श्री मांझी ने बताया कि मतदान के दिन प्रखंड स्तरीय सहायक मतदान अधिकारी की नियुक्ति की जायेगी. मतदान केंद्र से दूरी पर एक हेल्प डेस्क बनाया जायेगा. इस मतदान पदाधिकारी के पास बीएलओ के पर्ची वितरण के बाद शेष पर्ची को छह मई के बाद आये वोटरों को मुहैया करायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें