33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे लगायी छलांग, दो की मौत

सीवान : बिहार के सीवान में पचरुखी रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर पर मंगलवार की सुबह करीब सवा ग्यारह बजे दिन में एक 35 वर्षीय महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या करने के उदेश्य से ट्रेन के आगे छलांग लगा दिया. मौके पर एक बच्चे व महिला की मौत घटना स्थल पर ही […]

सीवान : बिहार के सीवान में पचरुखी रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर पर मंगलवार की सुबह करीब सवा ग्यारह बजे दिन में एक 35 वर्षीय महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या करने के उदेश्य से ट्रेन के आगे छलांग लगा दिया. मौके पर एक बच्चे व महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. जबकि, पांच साल का दूसरा बच्चा जाने बचाकर भागने में सफल रहा. मृत महिला का नाम पूजा देवी है जो कोहरौता गांव निवासी तेरस मांझी की पत्नी थी. मृत बच्चे का नाम ओम बताया जाता है. मौत के मुंह से बचा पांच साल का बच्चा अपना नाम लड्डु बता रहा था.

गांव के लोगों ने बताया कि पूजा देवी को तीन बच्चे थे. प्रिंस, मनीष व ओम है. सुबह करीब ग्यारह बजे पूजा देवी अपने दो छोटे बच्चों के साथ जान देने के लिए पचरुखी स्टेशन आयी थी. कुछ देर तक वह स्टेशन पर खड़ी रही. उसके बादजैसेही ट्रेन आयी, वह बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग दी.

गांव वालों ने बताया कि दो महीने पहले पूजा देवी का पति धर्मेंद्र मांझी दिल्ली कमाने के लिए गया है. सोमवार की देर संध्या महिला के पास कोई युवक उसके घर में घुसा था. ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी. इसके बाद थाने से पुलिस पदाधिकारी सुनील कुमार बल थल के साथ पहुंचे जाकर पूरे घर को चेक किया. लेकिन, घर मे कोई दूसरा आदमी नहीं था .उन्होंने महिला और उसके सास-ससुर से पूछताछ की. लेकिन, उन्होंने कहा कि कोई मेरे घर में नहीं आया था. गांव वाले हम पर गलत आरोप लगा रहें है. इसके बाद पूजा देबी अपने बच्चों को लेकर अपने मैके सादिकपुर चली गयी. आज उसके सास-ससुर उसे बुलाकर घर ले गये. लेकिन, मौका मिलते ही वह घर से आत्महत्या करने के लिए दो बच्चों को लेकर निकल गयी.

हालांकि, इस संबंध में थानाप्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर घर वालों से पूछताछ की गयी और बोला गया कि किसी पर केस करना हो तो आवेदन दीजिये .कानूनी करवाई की जायेगी. स्थानीय जिला परिसद जयकरन महतो ने मौके पर पहुंच कर जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें