30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#VIDEO : प्रमुख के चेंबर में कुर्सी से बीडीओ का सिर फोड़ा, प्रमुख भी हुईं घायल, बीडीओ ने कहा- साजिशन किया गया हमला

बड़हरिया : प्रखंड कार्यालय स्थित प्रमुख के चेंबर में विवाद के बाद मारपीट में बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा बुरी तरह घायल हो गये. वहीं, मारपीट के दौरान प्रमुख सुबुकतारा खातून सहित अन्य बीडीसी सदस्य भी घायल हो गये. विदित हो कि प्रमुख सुबुकतारा खातून ने सोमवार को विकास कार्यों को गति देने के लिए कुछ […]

बड़हरिया : प्रखंड कार्यालय स्थित प्रमुख के चेंबर में विवाद के बाद मारपीट में बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा बुरी तरह घायल हो गये. वहीं, मारपीट के दौरान प्रमुख सुबुकतारा खातून सहित अन्य बीडीसी सदस्य भी घायल हो गये. विदित हो कि प्रमुख सुबुकतारा खातून ने सोमवार को विकास कार्यों को गति देने के लिए कुछ बीडीसी सदस्यों सहित अन्य प्रखंड प्रमुखों की बैठक बुलायी थी. प्रखंड प्रमुख के चेंबर में चल रही प्रमुखों व बीडीसी सदस्यों की बैठक में विकास कार्य पर चर्चा के लिए चेंबर में बीडीओ को बुलाया गया. बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा से विकास को लेकर बहस शुरू हो गयी. इसी दौरान प्रमुख द्वारा विकास योजना रजिस्टर की मांग की गयी. उसके बाद दोनों पक्षों में शुरू हुई नोकझोंक मारपीट में बदल गयी. मारपीट के दौरान चली कुर्सी से बीडीओ सिन्हा का सिर फट गया.

मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष अच्छे सिंह ने बताया कि मैं और पूर्व मुखिया मो क्यूम हल्ला सुन कर चेंबर में पहुंचे, तब तक बीडीओ का सिर फट चुका था. घटना की खबर जैसे ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को मिली, वह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. बीडीओ सिन्हा को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया. इधर, बीडीओ सिन्हा बताया कि पूर्व नियोजित साजिश के तहत चेंबर में बुलाया गया और वहां जाते ही मुझ पर हमला कर दिया गया. इससे मेरा सिर फट गया.

सीएचसी में बैंडेज-पट्टी के बाद डॉक्टरों ने उन्हें सिटीस्कैन के लिए सीवान रेफर कर दिया है. इधर, घायल प्रमुख सुबुकतारा खातून का इलाज भी स्थानीय सीएचसी में कराया गया. सीओ वकील सिंह, अन्य प्रखंडकर्मी, पूर्व उपप्रमुख अभिषेक सिंह, पूर्व उपप्रमुख फहीम आलम, जिला पार्षद जुल्फेकार अहमद मीठू, पूर्व जिला पार्षद संजय राम, मुखिया विश्वकर्मा साह, पंचायत समिति सदस्य व कई मुखिया बीडीओ के इलाज के दौरान मौजूद थे.

प्रमुख सुबुकतारा ने बीडीओ पर थप्पड़ मारकर घायल करने का आरोप लगाया है. प्रमुख का आरोप है कि पहले बीडीओ ने थप्पड़ जड़ दिया. उसके बाद मारपीट होने लगी. बीडीसी सदस्य के पति इम्तेयाज अहमद खान व बीडीसी सदस्य इसरायल हुसैन को भी झगड़ा छुड़ाने में चोटें आयी हैं.

इधर, बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा ने थाने में आवेदन देकर कहा है कि साजिश के तहत बुलाकर हमला किया गया है. उन्होंने प्रमुख सुबुकतारा खातून, प्रमुख प्रतिनिधि सह जदयू नेता अमीरुल्लाह सैफी सहित अन्य अज्ञात को आरोपित किया है. जबकि, प्रमुख सुबुकतारा खातून ने अपने आवेदन में कहा है कि बीडीओ ने उन्हें थप्पड़ मारकर घायल कर दिया. इससे वे गिर कर बेहोश हो गयीं. उन्होंने कहा है कि बीडीसी सदस्यों ने मेरी जान बचायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें