34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Elections: आपस में ही लड़ बैठे शिवहर के राजद नेताओं के समर्थक, कई लोगों को आयी चोटें

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव के लिए राजद उम्मीदवार का प्रचार करने निकले राजद नेताओं ने आपस में ही लड़ाई कर ली. दोनों पक्षों के बीच खूब लात मुक्के चले.

Bihar Lok Sabha Elections: शिवहर. लोकसभा क्षेत्र में मौसम की गर्मी के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच भी गर्मी बढ़ती दिखी है. शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी का प्रचार करने निकले RJD के दो नेताओं के समर्थक आपस में ही भिड़ गये. दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई और इस दौरानलात घूंसे चले. किसर तरह दोनों को शांत किया गया. अब इसकी क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है. इस मामले को लेकर अच्छेलाल यादव और लक्ष्मीनारायण यादव से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका.

मारपीट में कई लोग घायल

जानकारी के अनुसार राजद उम्मीदवार ऋतु जायसवाल के लिए जन संपर्क अभियान करने ग्रामीण इलाके के गांव में पहुंचे पूर्व विधायक और पूर्व विधायक प्रत्याशी आपस में भिड़ गये. नेताओं के बीच हुई झड़प के बाद उनके समर्थकों के बीच मारपीट होने लगी. इस मारपीट में दोनों पक्ष के कई लोगों को चोटें भी आई हैं. वहीं, इस मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे पुलिस का कहना है कि अब तक किसी पक्ष ने थाने में इसको लेकर शिकायत नहीं की.

ऋतु जायसवाल के प्रचार के दौरान का है मामला

दरअसल, शिवहर लोकसभा क्षेत्र में राजद प्रत्याशी ऋतु जायसवाल पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रही थीं. वहीं, जनसंपर्क अभियान में राजद के पूर्व विधायक लक्ष्मीनारायण यादव व पूर्व विधायक प्रत्याशी अच्छेलाल यादव खरतरी पंचायत के पटजीलवा गांव में ऋतु जायसवाल के पक्ष में प्रचार प्रसार कर रहे थे. दोनों पक्ष एक साथ जनसंपर्क कर रहे थे. इसी दौरान एक पक्ष की बाइक दूसरे पक्ष की बाइक से टकरा गयी. इसके बाद धक्का मुक्की के साथ लात घूंसे चलने शुरू हो गए. धक्का मुक्की में बाइक जमीन पर गिर गई. हालांकि लोगों के हस्तक्षेप पर मामला शांत हो गया.

लक्ष्मीनारायण यादव चार बार रह चुके हैं विधायक

लक्ष्मीनारायण यादव चार बार विधानसभा में जीत दर्ज कर इलाके में दबदबा कायम रखे हुए हैं. वहीं, 2020 के विधानसभा चुनाव में लक्ष्मीनारायण यादव को राजद ने टिकट नहीं दिया. चिरैया विधानसभा से 2020 में राजद के टिकट पर अच्छेलाल यादव चुनाव लड़े. लक्ष्मीनारायण यादव राजद के बागी उम्मीदवार बन निर्दलीय चुनाव लड़े. जिस कारण दोनों की हार हो गई और भाजपा के लालबाबू प्रसाद गुप्ता चुनाव जीत गए. इधर, चिरैया थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान मारपीट की शिकायत नहीं मिली है. हालांकि दोनों समर्थक अलग अलग जगह पर रास्ते में घेरने के साथ मारपीट का आरोप लगा कर आवेदन दिया है, जिसमें जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें