27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी :फाइनेंस कंपनी के मैनेजर की हत्या, छह लाख लूटे

लूट के विरोध पर मारी गोली, एक अन्य मैनेजर भी घायल सीतामढ़ी/रीगा : रीगा-सुप्पी पथ पर गणेशपुर बखरी के पास गुरुवार को बाइक सवार तीन अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के रीगा व नगर शाखा के मैनेजर राजकुमार मालाकार व वीरेंद्र कुमार को गोली मार कर छह लाख रुपये लूट लिये. गोली से घायल राजकुमार […]

लूट के विरोध पर मारी गोली, एक अन्य मैनेजर भी घायल

सीतामढ़ी/रीगा : रीगा-सुप्पी पथ पर गणेशपुर बखरी के पास गुरुवार को बाइक सवार तीन अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के रीगा व नगर शाखा के मैनेजर राजकुमार मालाकार व वीरेंद्र कुमार को गोली मार कर छह लाख रुपये लूट लिये.

गोली से घायल राजकुमार मालाकार की मौत हो गयी. वहीं, वीरेंद्र कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी विक्रम कुमार के अनुसार, स्कॉर्पियो से वीरेंद्र कुमार रीगा शाखा पहुंचे. वहां से साप्ताहिक वसूली के लिए वीरेंद्र व राजकुमार चालक के साथ सुप्पी थाने के ढ़ेंग मनियारी गांव के लिए निकले थे.

साथ में बाइक पर रीगा शाखा के कर्मचारी विक्रम, सचिंद्र व मो अनवर भी गये थे. ढ़ेंग मनियारी में एक-डेढ़ घंटे के अंदर छह लाख की वसूली होने के बाद दोनों शाखा मैनेजर रुपया बैग में रख कर चालक के साथ रीगा के लिए चल दिये.

गणेशपुर बखरी गांव के समीप लचका के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने स्कॉर्पियो को ओवरटेक कर पिस्तौल के बल पर रुकने को मजबूर कर दिया. अपराधियों ने रुपये का बैग छीनने का विरोध करने पर दोनों शाखा प्रबंधकों के पेट में गोली मार दी.

बैग छीन कर अपराधियों के फरार होने के बाद चालक घायल दोनों शाखा प्रबंधक को रीगा पीएचसी में लाया. जहां से दोनों को सदर अस्पताल रेफर करते हुए एंबुलेंस से भेज दिया गया. इस दौरान स्कॉर्पियो का चालक फरार हो गया. सदर अस्पताल लाने के दौरान राजकुमार की मौत रास्ते में हो गयी.

बंधन बैंक के कर्मी से 2.32 लाख रुपये छीने

सिमराहा (अररिया) : सिमराहा थाने के औराही हिंगना हनीफ टोले के समीप गुरुवार की दोपहर बाद रानीगंज प्रखंड के परमानंदपुर गांव से समूह की राशि वसूल कर लौट रहे सिमराहा बंधन बैंक के कर्मचारी नयन रंजन से चार लोगों ने मारपीट कर रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बैग में वसूली के दो लाख 32 हजार रुपये रखे थे. बंधन बैंककर्मी नयन ने बताया कि वह बैंक के रुपये की वसूली कर सिमराहा लौट रहे था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें