1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. shiekhpura
  5. bihar crime latest news update ljp senior leader and union minister ramvilas paswan and his son chirag paswan threatened to be killed fir lodged in sheikhpura of bihar state

Bihar News : केन्द्रीय मंत्री और उनके पुत्र को जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Union minister Ramvilas Paswan and LJP MP Chirag paswan
Union minister Ramvilas Paswan and LJP MP Chirag paswan
FILE PIC

Bihar Crime Latest News Update शेखपुरा : केंद्रीय खाद्य व उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान और उनके सांसद पुत्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करवाई गयी है. लोजपा नेता विजय पासवान ने प्राथमिकी नगर के अनुसूचित जाति, जनजाति थाना में दर्ज करायी है. प्राथमिकी में उसने नगर परिषद शेखपुरा में वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद संजय यादव को आरोपी बनाया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गयी है. पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के भी प्रयास कर रही है.

एसपी दयाशंकर ने बताया कि लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने शिकायत की थी कि वार्ड पार्षद संजय यादव केन्द्रीय मंत्री और सांसद को जान मारने की धमकी दी है. वार्ड पार्षद ने इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मिडिया पर वायरल किया है. बाद में एसपी ने उन्हें औपचारिक रूप में इस मामले में लिखित आवेदन देने की सलाह दी. बाद में लोजपा पार्टी नेताओं ने इस मामले को गंभीरता से विचार विमर्श कर थाना में लिखित आवेदन दाखिल किया. बिहार में अपराध मामले से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

प्राथमिकी दर्ज कराने वाले विजय यादव ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को उन्होंने धमकी भरा वीडियो सोशल मिडिया पर देखा. इसे देखर वे मर्माहत हो गये. इसकी जानकारी उन्होंने तुरंत जिलाध्यक्ष इमाम गजाली और सांसद प्रतिनिधि चंदन यादव को दी. उसके बाद यह प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने इस मामले में पुलिस को तुरंत कार्रवाई करते हुए सजा दिलाने की मांग की है.

वहीं, इस मामले को लेकर जिला की राजनीति भी गरमा गयी है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से वार्ड पार्षद का मोबाइल स्विच ऑफ कर भूमिगत हो गये है. हालांकि, इसके पूर्व उन्होंने बताया कि सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो उनके नाम के साथ फर्जी तरीके से चलाया जा रहा है. इस प्रसंग में उनका कुछ भी लेना देना नहीं है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें