1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sheohar
  5. bjp leader manoj tiwari indirectly targeted opposition on sheohar vidhan sabha candidate narayan singh murder case skt

Bihar Chunav 2020: शिवहर हत्याकांड पर राजनीति में उबाल, बोले BJP सांसद मनोज तिवारी- कड़ी कार्रवाई तय

शिवहर में बिहार चुनाव 2020 के जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह के हत्या मामले में भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कानून पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि कानून इस मामले में कड़ा से कड़ा कदम उठाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा सांसद मनोज तिवारी
भाजपा सांसद मनोज तिवारी
फाइल फोटो

शिवहर में बिहार चुनाव 2020 के जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह के हत्या मामले में भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कानून पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि कानून इस मामले में कड़ा से कड़ा कदम उठाएगी.

अन्य प्रत्याशियों के लिए चुनौती बन रहे थे- मनोज तिवारी

शिवहर प्रत्याशी की हत्या पर मनोज तिवारी ने पत्रकारों से पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए अप्रत्यक्ष रूप से विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि श्रीनारायण सिंह अन्य प्रत्याशियों के लिए चुनौती बन रहे थे. इसलिए अभी से ही खून खराबा शुरू कर दिया गया है. आप सभी इससे वाकिफ हैं.

कानून कड़ा से कड़ा काम करेगा

वहीं उन्होंने इस हत्याकांड में छिपे साजिशकर्ताओं को पकड़े जाने और दंडित किए जाने के बारे में कहा कि इस मामले में कानून कड़ा से कड़ा काम करेगा.

राष्ट्रवादी जनता पार्टी के प्रत्याशी की चुनाव प्रचार के समय हुई थी हत्या

बता दें कि शिवहर जिले के पिपराही प्रखंड के हथसार गांव में शनिवार की शाम चुनाव प्रचार कर रहे राष्ट्रवादी जनता पार्टी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह समेत चार लोगों को तीन अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. इनमें प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की मौत हो गयी.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें