38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#BIHAR : सारण में दिनदहाड़े पीएनबी बैंक से लाखों की लूट

– चार अपाची पर 6 की संख्या में आए थे अपराधी-बैंक में ऊपर जाने से पूर्व अपरिधियों ने पहनी थी नकाब सारण (भेल्दी) : बिहार में सारण जिले के भेल्दी बाजार स्थित पीएनबी बैंक से सोमवार को करीब 12 बजेहथियारबंद आधा दर्जन अपराधियों ने बैंक प्रबंधक व उपभोगताओं को बंधक बना 4.95 हजार रुपये की […]

– चार अपाची पर 6 की संख्या में आए थे अपराधी
-बैंक में ऊपर जाने से पूर्व अपरिधियों ने पहनी थी नकाब

सारण (भेल्दी) : बिहार में सारण जिले के भेल्दी बाजार स्थित पीएनबी बैंक से सोमवार को करीब 12 बजेहथियारबंद आधा दर्जन अपराधियों ने बैंक प्रबंधक व उपभोगताओं को बंधक बना 4.95 हजार रुपये की लूट की घटना का अंजाम देनेकेसाथही फरार हो गये.

इस संबंध में शाखा प्रबंधकएसके सिंह ने बताया कि रविवार बंदी के बाद सोमवार को शाखा में ग्राहकों की काफी भीड़ थी.उन्होंने बताया कि वे औरउनके सहयोगी ग्राहकों के काम में लगे थे. इतने में गेट पर तैनात भेल्दी थाने के चौकीदार कृष्णा राय के साथ गाली गलौज कर नकाब पहने अपने हाथ में हथियार लिए पांच की संख्या में अपराधी दिखे. चार नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदरप्रवेश करने के साथ ही पहले करीब 40 की संख्या में मौजूद ग्राहकों को पिस्टल दिखा बंधक बना लिया. फिरबैंक कैशियर प्रिंस कुमार से पिस्टल के भय से ग्राहकों के जमा व पहले का बचा कैश 4.95 हजार रुपये की लूट लिये.

इतना ही नहीं जाते-जाते अपराधियों ने शाखा प्रबंधक कोहथियार का भय दिखा पहले सीसीटीवी का हार्डडिस्क निकालने को बोला. नहीं निकलने पर अपरिधियों ने कंप्यूटर को तोड़ दिया और हार्डडिस्कअपनेसाथ लेकर फरार हो गए. अपराधियों को जाते देख बैंक में तैनात चौकीदार ने हल्ला किया. मगर आधादर्जन अपरिधियों के पास करीब 10 से ज्यादा हथियार मौजूद होने के भय से कोई भी ग्रामीण कुछ नहीं बोल पाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें