27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सियालदह-बलिया एक्सप्रेस में महिलाओं से छेड़खानी, विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट

छपरा : सियालदह से बलिया जा रही सियालदह एक्सप्रेस में मंगलवार को महिला यात्रियों से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार देसरी स्टेशन पर 10,15 की संख्या में कुछ असामाजिक तत्व ट्रेन के एस 7 बोगी में चढ़ गये जिसके बाद सफर कर रहे यात्रियों को के साथ मारपीट व […]

छपरा : सियालदह से बलिया जा रही सियालदह एक्सप्रेस में मंगलवार को महिला यात्रियों से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार देसरी स्टेशन पर 10,15 की संख्या में कुछ असामाजिक तत्व ट्रेन के एस 7 बोगी में चढ़ गये जिसके बाद सफर कर रहे यात्रियों को के साथ मारपीट व महिलाओं के साथ अमानवीय व्यवहार उन लोगों द्वारा किया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सफर कर रहे लोगों द्वारा इसका विरोध करने पर उन लोगों ने यात्रियों के साथ हाथापाई भी की. वही गुलबमा खातून को बाथरूम से बाहर भी नहीं निकलने दे रहे थे और जब वह बाहर निकलना चाही तो उनके शरीर के साथ भी छेड़छाड़ का प्रयास उन लोगों द्वारा किया गया. इन सारी घटनाओं को देखते हुए सफर कर रहे कांवरियों द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो अपने को घिरता हुआ देख सभी हाजीपुर जंक्शन पर उतर गये.

यात्रियों ने स्कोर्ट कर रहे जीआरपी पुलिस से सहयोग लेना चाहा तो सभी जवानों ने मदद की बजाय अगर मगर की बात करते एस 8 में चले गये. वही ट्रेन के एस 7 के 12 नंबर बर्थ पर सफर कर रहे रजनी पांडे, संजीव शर्मा व विश्वनाथ यादव ने इसकी सूचना हाजीपुर जीआरपी को दी मगर उनलोगों द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी. जिसके बाद रजनी पांडे ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. जब ट्रेन छपरा जंक्शन पहुंची तो. छपरा आरपीएफ पोस्ट पर तैनात प्रमोद कुमार सिंह ने यात्रियों से जाकर पूरे मामले की जांच की जिसके बाद यात्रियों ने कहा कि हम लोग बलिया में इसकी प्राथमिकी दर्ज करायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें