23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: जीतनराम मांझी के घर पहुंचे सम्राट चौधरी, HAM के सभी विधायक भी मौजूद, NDA में मुलाकातों का दौर जारी

Bihar Political Crisis: बिहार में सियासी अटकलों के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के आवास पहुंचे. जहां हम पार्टी के तमाम विधायक भी मौजूद हैं. सभी नेताओं के बीच बातचीत हुई है. जानिए ताजा हलचल..

Bihar Political Crisis: बिहार में सियासी उलटफेर की संभावना के बीच एनडीए खेमे में मुलाकात और बातचीत का दौर लगातार तीसरे दिन भी जारी है. भाजपा के कद्दावर नेता एनडीए के घटक दल हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी से मुलाकात कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के बाद अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी जीतनराम मांझी के आवास पहुंचे हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं. हम पार्टी के विधायक भी इस दौरान मौजूद रहे.

जीतन राम मांझी के घर पहुंचे सम्राट चौधरी

बिहार में सियासी घमासान के बीच पूर्व सीएम व हम पार्टी के नेता जीतनराम मांझी के आवास पर सम्राट चौधरी पहुंचे. शनिवार को ये मुलाकात हुई है. वहीं जानकारी के मुताबिक, जीतनराम मांझी के आवास पर हम पार्टी के चारो विधायक भी मौजूद हैं. तमाम नेताओं के बीच बातचीत हुई है. वहीं अब नयी सरकार के गठन की कवायद साफ दिखने लगी है. राजद भी अपने साथी दलों के साथ अपनी तैयारी में जुटा है. जबकि भाजपा नेताओं ने भी अपनी सक्रियता लगातार तेज कर दी है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि भाजपा की ओर से नहीं किया गया है.

नित्यानंद राय ने भी की थी मुलाकात

शनिवार को सम्राट चौधरी जीतन राम मांझी के आवास पर पहुंचे तो सियासी कयास तेज हुए. माना जा रहा है कि एनडीए के घटक दलों को मजबूती से अपने साथ करने के लिए मुलाकातों का यह दौर चल रहा है. दिल्ली में अमित शाह के आवास पर भाजपा के प्रमुख नेताओं की बैठक के बाद गुरुवार की रात को मंत्री नित्यानंद राय भी जीतनराम मांझी से मुलाकात करने आए थे. वहीं इस बीच यह चर्चा तेज हुई कि राजद ने उपमुख्यमंत्री पद जीतनराम मांझी को ऑफर किया है. हालांकि जीतनराम मांझी ने इसे अफवाह बताया और एनडीए के साथ होने का दावा किया है.

Also Read: Bihar Politics: ‘तीर हमारे हाथ में..हमें कौन निशाने पर लेगा..’ , जदयू ने राजद और कांग्रेस पर साधा निशाना


एनडीए में मुलाकातों का दौर जारी

गौरतलब है कि बिहार में सियासी घमासान मचा है. एकबार फिर से सरकार पर ग्रहण लगता दिख रहा है. एनडीए और महागठबंधन में मुलाकाताें का दौर जारी है. भाजपा एनडीए के घटक दलाें के नेताओं से बातचीत कर रही है. वहीं राजद, जदयू और भाजपा की अहम बैठकें शनिवार को भी हो रही है. भाजपा ने विधायक दल की बैठक के ठीक पहले कोर कमिटी की बैठक बुलाई है. इधर, जीतन राम मांझी लगातार बिहार में खेला होने का दावा करते आए हैं. हम पार्टी के पास 4 विधायक हैं और पार्टी एनडीए का हिस्सा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें