24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेता की गाड़ी से शराब और घर से हथियार व तलवार बरामद

अनुमंडल क्षेत्र के विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के हरपुर बोचहा गांव में छापेमारी कर पुलिस ने दो वाहनों में रखी शराब के साथ दो हथियार,99 हजार 50 रुपये बरामद किया है.

दलसिंहसराय.अनुमंडल क्षेत्र के विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के हरपुर बोचहा गांव में छापेमारी कर पुलिस ने दो वाहनों में रखी शराब के साथ दो हथियार,99 हजार 50 रुपये बरामद किया है. शराब रखी एक स्कार्पियो के आगे एक बोर्ड लगा हुआ था. उसपर एक पार्टी के प्रधान सचिव किसान प्रकोष्ठ लिखा हुआ था. अल्टो कार में भी शराब मिली है. कार पर पुलिस का लोगो लगा हुआ पाया गया है. स्कार्पियो संजीव कुमार सिंह उपयोग करते थे. वह उगन त्रिवेणी कॉलेज चमथा के शिक्षक हैं. डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस को टॉल फ्री नम्बर पर सूचना मिली थी कि हरपुर बोचहा गांव के वार्ड सात निवासी संजीव सिंह और अमित सिंह के घर शराब है. दारोगा रंजीत कुमार छापेमारी करने पहुंचे, तो दोनों भाइयों ने विरोध किया. हालात को देखते हुए थाना को इसकी सूचना दी गयी. सूचना पर विद्यापति नगर थाना के अपर थानाध्यक्ष पुलिस चौधरी अन्य पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे. जांच हुई तो स्कार्पियो गाड़ी से 8 लीटर शराब और अल्टो से भी 8 लीटर शराब बरामद हुई. घर में घुसकर जांच की गई तो संजीव कुमार सिंह के घर से एक मास्केट, एक राइफल और तलवार बरामद हुई है. वहीं 99 हजार 500 रुपये भी बरामद हुआ है. अमित कुमार सिंह पर पूर्व में शराब कारोबार को लेकर विद्यापति नगर में प्राथमिकी दर्ज है. डीएसपी ने बताया कि दोनों गाड़ियों के साथ हथियार को जब्त कर सत्यापन कराया जा रहा है. गाड़ी में किसी पार्टी विशेष का साइन बोर्ड और पदनाम लिखा हुआ पाया गया है. साथ ही पुलिस का साइनेज भी पाया गया है. उसकी भी जांच कराई जा रही है. दोनों कारोबारी फरार हो गए हैं. गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है. संजीव कुमार सिंह,अमित सिंह के अलावे अन्य दो लोगों पर बिहार शराब अधिनियम एवं आर्म्स एक्ट की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें