1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa old man dies due to two wheeler stumbling policemen thrashed for taking possession of bike rider ksl

Saharsa: दोपहिया की ठोकर से वृद्ध की मौत, ग्रामीणों के हमले से बचने के लिए पुलिस को निकालनी पड़ी पिस्टल

जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रंगिनियां गांव स्थित मुख्य सड़क पर तेज रफ्तार बाइक सवार की ठोकर से एक महादलित वृद्ध की मौत हो गयी. इसके बाद ग्रामीणों ने बाइक सवार को कब्जे में ले लिया. पुलिस द्वारा ले जाने पर गुस्सायी भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saharsa: पिस्टल निकाल कर जान बचाने के लिए जद्दोजहद करते पुलिसकर्मी.
Saharsa: पिस्टल निकाल कर जान बचाने के लिए जद्दोजहद करते पुलिसकर्मी.
प्रभात खबर

Saharsa: जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद क्षेत्र के रंगिनियां गांव स्थित मुख्य सड़क पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक महादलित वृद्ध को जोरदार ठोकर मार दी. इससे वे बुरी तरह से जख्मी हो गये. ग्रामीणो द्वारा घायल वृद्ध को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गयी.

पुलिसकर्मियों की हुई जमकर पिटाई

गुस्साये ग्रामीणों ने बाइक सवार को पकड़ कर एक क्लिनिक में बंद कर दिया. इसके बाद पुलिस बल ने बाइक सवार को कब्जे में लेकर क्लिनिक से ले जाने लगी. इसी दौरान महादलितों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हालांकि, पुलिस बल ने किसी तरह बाइक सवार को अपने साथ सुरक्षित पास के डीएसपी ऑफिस ले आयी. इस दौरान पुलिस कर्मियों की जमकर पिटाई की गयी. घटना में एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया. पुलिस को जान बचाने के लिए पिस्टल निकालनी पड़ गयी. इसके बाद पुलिसकर्मी किसी तरह वहां से निकल पाये.

बाइक की ठोकर से महादलित वृद्ध की मौत

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार रात साढ़े आठ बजे नगर परिषद क्षेत्र के रंगिनियां गांव निवासी 60 वर्षीय टुनो सादा रानीबाग से अपने घर की ओर जा रहा था. गांव के पास ही पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार की बाइक सवार ने जोरदार ठोकर मार दी. इससे वे सड़क पर गिर कर जख्मी हो गया. ग्रामीणों द्वारा इलाज के लिए तुरंत अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

बाइक सवार को ग्रामीणों ने कब्जे में लिया

इधर, ठोकर मारने से बाइक चालक भी गिर कर घायल हो गया. ग्रामीणों ने बाइक चालक को पकड़ लिया. जबकि, एक बाइक सवार भागने में सफल हो गया. ग्रामीणों ने बाइक को भी कब्जे में ले लिया. घटना के बाद जब पकड़े गये बाइक सवार को पुलिस थाने ले जाने लगी, तो एसआई कामख्या नारायण और एएसआई विनोद कुमार भीड़ के चंगुल में फंस गये. इनकी भीड़ ने पिटाई कर दी. दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गये. इस दौरान अन्य पुलिसकर्मियों की भी पिटाई हुई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें