1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa bullies fired at female ward members house threatened to kill the only son

Saharsa: महिला वार्ड सदस्य के घर पर दबंगों ने की फायरिंग, इकलौते बेटे को जान से मारने की दी धमकी

जिले के पतरघट प्रखंड के बिशनपुर पंचायत के वार्ड-4 की सदस्य समोल देवी के घर पर दबंगों ने फायरिंग की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saharsa: दबंगों द्वारा की गयी फायरिंग के बाद खोखा दिखाते वार्ड सदस्य का पुत्र दिलखुश यादव.
Saharsa: दबंगों द्वारा की गयी फायरिंग के बाद खोखा दिखाते वार्ड सदस्य का पुत्र दिलखुश यादव.
प्रभात खबर

Saharsa: जिले के पतरघट प्रखंड के बिशनपुर पंचायत के वार्ड-4 की सदस्य समोल देवी के घर पर दबंगों ने फायरिंग की. साथ ही इकलौते पुत्र दिलखुश यादव को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये. इस संबंध में वार्ड सदस्य समोल देवी ने पतरघट पुलिस को लिखित आवेदन देकर जान-माल की सुरक्षा करने और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के पतरघट प्रखंड के बिशनपुर पंचायत के वार्ड-4 की सदस्य बिशनपुर पंचायत स्थित वार्ड 4 की महिला वार्ड सदस्य समोल देवी के घर पर शनिवार की शाम को रंगदारी नहीं देने पर आक्रोशित स्थानीय दबंग प्रवृत्ति के बिनोद कुमार, मुकेश कुमार, बिपिन यादव, उपेन यादव सहित अन्य अज्ञात लोग दरवाजे पर पहुंच कर अपशब्द भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट की.

साथ ही उन्होंने कहा कि दबंगों ने दहशत फैलाकर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की. किसी तरह जमीन पर झुककर अपनी जान बचायी. फायरिंग की आवाज सुनकर हमारे दरवाजे पर आसपास के स्थानीय ग्रामीणों को आता देख कर सभी आरोपी रंगदारी की रकम अविलंब पहुंचाने के निर्देश देते हुए हमारे इकलौते पुत्र दिलखुश यादव को जान से मारने की धमकी दी और मौके से भाग निकले.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पतरघट पुलिस ने घटना के संबंध में पीड़ित परिजनों से जरूरी जानकारी लेते हुए दबंगों द्वारा की गयी फायरिंग का खाली खोखा बरामद किया. पीड़ित वार्ड सदस्य समोल देवी ने घटना के बाबत पतरघट पुलिस को लिखित आवेदन देकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए प्राणरक्षा की गुहार लगायी है.

घटना के संबंध में इस बाबत ओपी प्रभारी ज्ञानानंद अमरेंद्र ने मामले की जांच कर प्राप्त आवेदन के आलोक में मामला दर्ज करने और आगे की कार्रवाई शुरू कर दिये जाने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि मामले की जांच और छानबीन कर कानून सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें