16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार: जदयू नेता ने महिला दारोगा पर डाला पेट्रोल, छापेमारी के दौरान जिंदा जलाने की कोशिश, गिरफ्तार

बिहार: जदयू नेता ने महिला दारोगा पर डाला पेट्रोल, छापेमारी के दौरान जिंदा जलाने की कोशिश, गिरफ्तार

Bihar Crime News: सहरसा में एक जदयू नेता ने छापेमारी करने गयी पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. छापेमारी से खफा नेता ने महिला दारोगा के ऊपर पेट्रौल डाल दिया और पूरी टीम को जलाने की धमकी दे दी. उसे मौके पर से गिरफ्तार किया गया.

Bihar Crime News: सहरसा में जदयू के एक नेता ने पुलिस पर हमला बोल दिया. सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 25/37 सहरसा बस्ती निवासी जदयू नेता ओवैश करनी उर्फ चुन्ना मुखिया की दबंगई ने सदर थाना पुलिस को ही अपना निशाना बना लिया. कई मामलों के आरोपी रहे चुन्ना मुखिया का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है. अपनी दबंगई का खुलेआम प्रदर्शन करनेवाले चुन्ना मुखिया ने बुधवार की देर रात छापेमारी करने गयी पुलिस पर ही पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने तक का प्रयास किया. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है.

नशे में धुत था जदयू नेता, जानिए पूरी घटना..

बताया जा रहा है कि घटना के समय आरोपी नशे में पूरी तरह से धुत्त था. छापेमारी करने गयी पुलिस की टीम में शामिल कई महिला एसआइ से उसने बदतमीजी की और गाली-गलौज करके मारपीट भी किया. साथ ही पुरुष एसआइ एवं पीएसआइ के साथ भी मारपीट की गयी. मामला बुधवार की देर रात की है. दरअसल, सदर थाना की पुलिस कई मामलों के प्राथमिकी अभियुक्त के घर छापेमारी करने गयी. वहां पहुंचने पर पाया कि सभी के घरों में ताला लगा हुआ था. उसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उक्त कांड के सभी आरोपी अन्य कई कांडों के दूसरे आरोपी ओवैश करनी उर्फ चुन्ना मुखिया के घर छिपे हुए हैं. उसके बाद मिली सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी करने आरोपी के घर गयी. जहां आरोपी ने पुलिसवालों के साथ गाली-गलौज करते मारपीट शुरू कर दी. जिसमें कई पुलिस वाले घायल हो गये.

Also Read: बिहार: शादी का दबाव बनाने लगा आशिक तो प्रेमी से मरवा दी गोली, कॉलेज की महिला क्लर्क ने खोला मर्डर का राज
बाल्टी में पेट्रोल भरकर महिला दारोगा पर फेंका

इस दौरान आरोपी चुन्ना ने अपने घर से ठीक सटे जगदंबा पेट्रोल पंप पर जाकर नोजल से एक बाल्टी में पेट्रोल भर लिया और महिला एसआइ के शरीर पर फेंक दिया. पेट्रोल डालने के बाद उसने अपनी पत्नी से कहा कि माचिस दो अभी सब को जला देंगे. लेकिन उसी समय थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार सहित दर्जनों पुलिस बल मौके पर पहुंच गये. जिसके बाद पुलिस ने चुन्ना सहित उसके परिवार को अपने कब्जे में ले लिया और सदर थाना ले आयी. गुरुवार को पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी चुन्ना को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

क्या था मामला

बताया जाता है कि बुधवार की रात चेकिंग के दौरान अपराधियों ने प्रशिक्षु पुलिस पदाधिकारियों पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले के दौरान अपराधियों ने प्रशिक्षु दारोगा का वर्दी भी फाड़ दिया. पुलिस ने आठ नामजद व बीस अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है. सदर थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पदस्थापित प्रशिक्षु पुलिसकर्मी ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी प्रशिक्षु पुलिसकर्मी के साथ बाइक से वाहन चेकिंग व गश्ती कर रहे थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति भेड़धरी की ओर से आ रहा था. जिसे गश्ती कर रहे प्रशिक्षु दारोगा द्वारा टॉर्च की रौशनी देकर रुकने का इशारा किया गया. लेकिन बाइक सवार तेजी से बाइक को भागने लगा. संदेह होने पर सभी पुलिस पदाधिकारी ने बाइक से भाग रहे तीनों व्यक्ति का पीछा किये. जैसे ही बाइक सवार बस्ती चौक डॉ मोइजुद्दीन के घर के पास रोड पर पहुंचा तभी एकाएक बाइक लगाकर तीनों व्यक्ति जोर-जोर से हल्ला कर पुलिस के विरुद्ध उकसा कर करीब 25 से 30 की संख्या में औरत एवं पुरुष को बुला लिया. तीनों उस रोड के लाइट को काटकर प्रशिक्षु दारोगा के साथ मारपीट करते गाली-गलौज करने लगा और कहा कि जहां-तहां वाहन चेकिंग करने लगता है. वे मारपीट करने लगे. मारपीट को देखकर वहां के आसपास के लोगों ने पुलिस पदाधिकारियों को बचाया. मारपीट के दौरान पुलिस पदाधिकारियों की वर्दी भी फाड़ दी. वहां मौजूद लोगों से मारपीट कर रहे लोगों के बारे में पूछताछ कर नाम व पता पूछने पर मारपीट करनेवाले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें