1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. bihar crime news update kabaddi player shot dead in saharsa mob protest against police team

Bihar News : कबड्डी खिलाड़ी की गोली मार हत्या, मृतक के हाथ में था लोड मैगजीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कचहरी चौक को जामकर आगजनी करते उग्र युवक
कचहरी चौक को जामकर आगजनी करते उग्र युवक
Prabhat Khabar

Bihar Crime News Update सहरसा : बिहार के सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर दो के सत्यम नगर में अपराधियों ने राज्य स्तरीय कबड्डी खिलाड़ी अंकित कुमार (18) की गोली मारकर हत्या कर दी. सत्तरकटैया प्रखंड के जरसैन निवासी मृतक के पिता दिनेश यादव ने बताया कि अंकित सत्यम नगर में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहा था. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. सुबह अंकित के दोस्त अंशु कुमार ने सूचना दी कि अंकित की किसी ने हत्या कर दी है.

हत्या की सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, थानाध्यक्ष आरके सिंह, अपर थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ने घटनास्थल का मुआयना कर मृतक के परिजनों से पूछताछ की. लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. एसडीपीओ तिवारी ने बताया कि दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस दो-तीन बिंदुओं पर जांच कर रही है. मृतक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाला जाएगा. घटना स्थल से बरामद मोटरसाइकिल की भी जांच की जाएगी.

अंशु के यहां रात में खाया था खाना

अंकित के दोस्त अंशु ने बताया कि अंकित अक्सर मेरे यहां खाना खाया करता था. मंगलवार की रात दस बजे मेरे यहां से खाना खाकर अपने आवास के लिए अंकित निकला था. सुबह मेरा भाई जब गया तो देखा कि अंकित के घर का किवाड़ खुला हुआ है और अंकित बिस्तर पर मरा पड़ा है. अंकित 15 दिन पहले ही उस किराये के मकान में आया था. अंकित के घर के बाहर लाल रंग की बिना नंबर की यामाहा बाइक खड़ी मिली. बाइक की चाबी अंकित के घर में थी.

पुलिस ने जब मृतक की तलाशी ली तो मृतक के हाथ में पिस्टल का लोड मैगजीन मिला. अपराधियों ने गोली सर में नजदीक से मारी है. घटनास्थल पर संघर्ष का कोई निशान नहीं था. कयास लगाया जा रहा है कि मृतक का अपराधियों से जान पहचान रही होगी. किसी विवाद में अपराधियों ने रात में अंकित को गोली मार दी.

कचहरी चौक पर आगजनी

अंकित की हत्या के विरोध में अंकित के गांव के लोग और दोस्तों ने कचहरी चौक पर जाम कर आगजनी करते पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों के उग्र होने की सूचना पर पहुंचे सदर पुलिस अपर थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ने प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया. उसके बाद प्रदर्शनकारियों का हुजूम लाठी-डंडों से लैस होकर पोस्टमार्टम रूम की ओर बढ़ा. मृतकों के पोस्टमार्टम रूम की ओर जाने की सूचना पर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पुलिस बल के साथ पोस्टमार्टम रूम पहुंचे. लगभग एक घंटे तक एसडीपीओ ने पोस्टमार्टम रूम के पास खड़े होकर विधि व्यवस्था का कमान संभाला. पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने पिकअप वैन से शव को मृतक के घर भेजा.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें