25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहरसा में चिट फंड कंपनी पैसा लेकर फरार और पूर्व सांसद के घर हुई चोरी

सहरसा : जमा पैसा दोगुना करने के नाम पर नन बैंकिग कंपनी समृद्ध जीवन मल्टी परपस को-ऑपरेटिव के द्वारा जमाकर्ताओं का लाखों रुपये लेकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब जिले के कहरा प्रखंड अंतर्गत मुरली बंसतपुर निवासी आलोक कुमार बीते पांच सालों के दौरान जमा […]

सहरसा : जमा पैसा दोगुना करने के नाम पर नन बैंकिग कंपनी समृद्ध जीवन मल्टी परपस को-ऑपरेटिव के द्वारा जमाकर्ताओं का लाखों रुपये लेकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब जिले के कहरा प्रखंड अंतर्गत मुरली बंसतपुर निवासी आलोक कुमार बीते पांच सालों के दौरान जमा पैसा वापस लेने में नाकाम रहे. इस संबंध में पीड़ित आलोक ने सदर थाना में आवेदन देकर बताया कि उसने वर्ष 2010 से लगातार पांच वर्षों तक प्रत्येक महीने पांच पांच सौ रुपये जमा किया लेकिन जब मैच्योरिटी का समय आया तो नन बैंकिग कंपनी पैसा देने में आनाकानी करने लगे. इस बीच कंपनी ने अपना गांधी पथ स्थित कार्यालय को गंगजला गोकुल चौक के समीप स्थानांतरित कर दिया.

पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़ित ने बताया कि उसके गांव के करीब पचास से ज्यादा लोगों ने उक्त कंपनी में पैसा दोगुना करने के लोभ में अपनी गाढ़ी मेहनत की कमाई का पैसा जमा किया है. पीड़ित ने सदर थाना में आवेदन देकर कंपनी के विरुद्ध कार्रवाई करने व जमा पैसा वापस दिलाने की मांग की है. वहीं पीड़ित के आवेदन के आधार पर सदर थाना पुलिस ने नन बैंकिग कंपनी के दफ्तर पहुंच करओड़िशा निवासी कर्मी नवीन दंडसेना को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पूर्व सांसद के घर चोरी

जिले में दिन प्रतिदिन चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है और पुलिस प्रशासन चोरों का उद्भेदन करने में विफल साबित हो रही है. चोरों ने पूर्व सांसद सूर्य नारायण यादव के डुमरैल स्थित आवास से बीते रात लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस संबंध में पूर्व सांसद के मैनेजर संत कुमार ने बताया कि चोरों के द्वारा घर से टीवी, इनवर्टर, जेवरात, राइफल की लगभग 150 गोली चोरी कर ली गयी है. चोरी की सूचना किरायेदार मंजु देवी व द्रौपदी देवी के द्वारा दिन के बारह बजे दी गयी. सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष भाई भरत ने घटनास्थल का मुआयना किया. वहीं पूर्व सांसद को सूचना दी गयी है वे आज देर रात तक सहरसा पहुंचेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें