कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी, हत्या के आरोप में चार साल से जेल में था बंदी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सासाराम : बिहार के सासाराम में मंडल कारा से कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया हत्या आरोपी एक बंदी मंगलवार की शाम पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस को इसकी जानकारी हाजत में बंद बंदियों की संख्या मिलान के बाद हुआ. जानकारी होते ही सुरक्षा कर्मियों के होश उड़ गये. इस मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गयी.

फरार कैदी डेहरी थाना क्षेत्र के गोपी बिगहा गांव निवासी परशुराम सिंह बताया जाता है. बंदी डेहरी थाना के कांड संख्या 435/2015 में अपनी मां की हत्या करने के आरोप में 17 सितंबर 2015 से मंडल कारा में बंद था. जानकारी मिलते ही सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता, एएसपी हृदया कांत पहुंचे और.कोर्ट परिसर के चप्पे-चप्पे को खंगाला गया. नगर थानाध्यक्ष आरबी चौधरी के नेतृत्व में पुलिस बल पुरी रात बंदी को ढुढ़ने में लगी रही, लेकिन सफलता नहीं मिला.

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर अन्य कैदियों के साथ बंदी इंचार्ज अरुण झा परशुराम को कोर्ट में पेशी के लिए लाया था. कोर्ट में पेशी के बाद बरामदे में बंदी को सुरक्षा गार्ड के साथ देखा गया था. कोर्ट से हाजत तक आने में बंदी कब फरार हो गया इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है.

क्या कहते हैं अधिकारी

सुरक्षा गार्डों की लापरवाही से एक खतरनाक बंदी भागने में कामयाब हो गया. इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है. बंदी कैसे फरार होने में कामयाब हुआ और किसकी लापरवाही से यह संभव हो सका इसके लिए सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है. जांच में जो भी दोषी पाये जायेंगे उनके विरुद्ध सख्त विभागीय कार्रवाई होगी. बंदी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गयी है. (हृदया कांत, एएसपी, सासाराम)

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें