1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rjd president lalu yadav to return to bihar after lockdown bihar political speculation high in nitish kumar government avh

Lockdown के बाद बिहार लौटेंगे RJD अध्यक्ष लालू यादव? सियासी गलियारों में अटकलें तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव
लालू यादव
File Photo

राजनीतिक सरगर्मी के बीच अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बिहार में एंट्री हो सकती है. दरअसल, बताया जा रहा है कि लालू यादव जल्द ही बिहार आ सकते हैं. राजद सुप्रीमो वर्तमान में दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं. पिछले दिनों ही लालू यादव को हाईकोर्ट से बेल मिला था.

सियासी गलियारों में चल रही चर्चा की मानें तो राजद अध्यक्ष लालू यादव लॉकडाउन के बाद बिहार आ सकते हैं. अभी उनका इलाज एम्स के डॉक्टरों की देखरेख में हो रही है. पिछले दिनों ही लालू यादव को हाईकोर्ट से चारा घोटाला मामले में जमानत मिला था. लालू के बिहार की राजनीतिक में सक्रिय होने के कयास पहले से लगाए जा रहे थे.

बीमार हैं लालू- लालू यादव अभी बीमार चल रहे हैं. पिछले दिनों राजद की बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी लालू जी की तबीयत खराब है. उनका ऑक्सीजन लेवल भी गिरा हुआ है. बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता थे और उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था. इसी दौरान उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई.

बताते चलें कि झारखंड हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद लालू यादव अब कस्टडी से बाहर आ गए थे. एम्स से डिस्चार्ज कर उन्हें बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर भेजा गया था. लालू यादव को हाईकोर्ट ने आधी सजा के आधार पर जमानत दी थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें