1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rajesh ranjan alias pappu yadav bail application rejected on madhepura district court in bihar politics avh

Bihar News: अभी जेल में ही रहेंगे पूर्व सांसद पप्पू यादव, मधेपुरा कोर्ट से जमानत याचिका खारिज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभी जेल में ही रहेंगे पूर्व सांसद पप्पू यादव
अभी जेल में ही रहेंगे पूर्व सांसद पप्पू यादव
Facebook

Bihar News In Hindi: पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. मधेपुरा कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. बताया जा रहा है कि याचिका खारिज होने के बाद पप्पू यादव को अभी जेल में ही रहना होगा. पप्पू यादव को 1989 के एक अपहरण मामले में गिरफ्तार किया गया था.

जानकारी के अनुसार राजेश रंजन (Rajesh Ranjan) उर्फ पप्पू यादव की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद जज ने उनकी बेल पिटिशन को रद्द कर दिया. जमानत याचिका खारिज होने के बाद पप्पू यादव को अभी जेल में ही रहना होगा. पूर्व सांसद की गिरफ्तारी पटना से की गई थी.

डीएमसीएच में भर्ती हैं पप्पू यादव- वहीं गिरफ्तारी के बाद स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की चलते पप्पू यादव का इलाज दरभंगा के डीएमसीएच में चल रहा है. पप्पू यादव (pappu yadav) को 11 मई को पटना से गिरफ्तार किया गया था. पहले दिनभर उनकी गिरफ्तारी को लेकर कयासों का दौर चला था, जिसके बाद पटना पुलिस ने घोषणा करते हुए कहा कि पप्पू यादव गिरफ्तारी 1989 के एक मामले में की गई है.

गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने राजीव प्रताप रूडी पर लगाया था आरोप- गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी पर गंभीर आरोप लगाया था. दरअसल, सारण जाकर पप्पू यादव ने एक कथित एंबुलेंस मामले का पर्दाफाश किया था, जिसके बाद राजीव प्रताप रूडी और पप्पू यादव के बीच टशन की शुरूआत हो गई थी. पप्पू यादव को झटका मधेपुरा कोर्ट से जमानत याचिका खारिज तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें