1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. purnea accident incident occurred due to truck driver falling asleep truck was going from agartala to jammu 2 up workers injured ksl

Purnea accident: ट्रक पलटने से राजस्थान के 8 मजदूरों की मौत, यूपी के 2 घायल, चालक को नींद आने से हुई घटना

जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के एनएच 57 स्थित दर्जिया बाड़ी के समीप ट्रक के पलटने से ट्रक पर सवार आठ मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Purnea accident : पाइप लदा पलटा ट्रक.
Purnea accident : पाइप लदा पलटा ट्रक.
प्रभात खबर

Purnea accident : जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के एनएच 57 स्थित दर्जिया बाड़ी के समीप ट्रक के पलटने से ट्रक पर सवार आठ मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. सभी मृतक मजदूर राजस्थान के उदयपुर जिले के खेड़वाड़ा गांव के रहनेवाले बताये जा रहे हैं. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक को नींद आने की वजह से घटना हुई है.

पूर्णिया हादसा : घटनास्थल पर लोगों की लगी भीड़ और मौजूद पुलिस बल.
पूर्णिया हादसा : घटनास्थल पर लोगों की लगी भीड़ और मौजूद पुलिस बल.
प्रभात खबर

ट्रक पर सवार थे कुल 16 मजदूर

पुलिस ने ट्रक पलटने से पाइप के नीचे दबे सभी मजदूरों के शव को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर थाने ले गयी. हादसे के संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने बताया कि सभी मृतक अगरतल्ला से जम्मू को जा रहा था. ट्रक पर कुल 16 लोग सवार थे. इनमें से आठ मजदूरों की मौत ट्रक पलटने से लोहे की पाइप के नीचे दबकर हो गयी.

हादसे में सात मजदूर और चालक सुरक्षित

हादसे में अन्य सात मजदूर और चालक सुरक्षित बच गये हैं. अन्य मजदूरों में प्रकाश और विकास ने बताया कि सभी मृतक उदयपुर जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के खेड़वाड़ा गांव के रहनेवाले हैं. हादसे में घायल हुए दो मजदूर उत्तर प्रदेश के रहनेवाले हैं. उनका इलाज पीएचसी जलालगढ़ में किया जा रहा है.

घटनास्थल पर पुलिस निरीक्षक, थानाध्यक्ष और जलालपुर पुलिस मौजूद

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक को नींद आने की वजह से घटना हुई है. मृतकों में ईश्वर लाल, वसु लाल, काबा राम, कांति लाला, हरीश, मनी लाला, दुष्मंत और एक अज्ञात सभी राजस्थान के मजदूर हैं. घटनास्थल पर पुलिस निरीक्षक राजकिशोर शर्मा, कसबा थानाध्यक्ष अमित कुमार सहित जलालगढ़ पुलिस बल मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें