1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. navi student kidnapped case including five with coaching operator

नौवीं के छात्र का अपहरण, कोचिंग संचालक समेत पांच पर केस

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
अपहरण
अपहरण
Prabhat Khabar Digital Desk

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया जिले के धमदाहा प्रखंड मुख्यालय के धमदाहा दक्षिण पंचायत अंतर्गत पटवर टोला में बीते 01 मार्च के दिन कोचिंग पढ़ने गया नौवीं कक्षा का एक छात्र अबतक लापता है. इसको लेकर छात्र के परिजनों ने धमदाहा थाना में लिखित आवेदन दिया था. दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी अबतक छात्र का कोई सुराग नहीं मिल पाया है, लेकिन इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पहले तो छात्र के परिजनों ने छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में लिखवाया. लेकिन बाद उन्हें पता चला कि उक्त छात्र का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था, जिसके चलते छात्र का अपहरण किया गया है.

ज्ञात हो कि गायब छात्र का नाम छोटू कुमार पिता उमेश मंडल है, जो उच्च विद्यालय धमदाहा के नौवीं कक्षा का छात्र है. छात्र के पिता ने बताया कि उसका पुत्र गांव के ही स्थानीय कोचिंग में ट्यूशन पढ़ने जाता था. छात्र के पिता के अनुसार उनके द्वारा पांच लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया है, जिसमें कोचिंग संचालक भी शामिल है. इस मामले में धमदाहा थानाध्यक्ष राजकिशोर शर्मा ने बताया कि छात्र के परिजनों के लिखित बयान पर मामला दर्ज करवाया गया है, जिसकी गहराई से जांच की जा रही है.

संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

बिहार के अररिया के बैरगाछी ओपी क्षेत्र के रामपुर मो हनपुर वार्ड दो अंतर्गत बोची टोला में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. मृत युवक के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. आवेदन में मृत शाहनवाज के पिता रज्जाक ने कहा है कि उसके पुत्र शाहनवाज की शादी छह महीने पूर्व चरघरिया मानिकपुर निवासी साहिद की पुत्री शाहीन के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही लड़की के परिजन लड़की को अपने पास ही रखते थे. लड़के द्वारा विदाई मांगने पर उसका विरोध करते थे.

रविवार सुबह शाहनवाज नाश्ता कर विदाई लेने की बात कहकर घर से ससुराल के लिए निकला. सोमवार दोपहर एक नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने अपना नाम राजा बताया. उसने कहा कि आपका लड़का शाहनवाज बेहोशी की हालत में कर्बला मैदान रामपुर में पड़ा है. सूचना पर मेरे दामाद व बेटी उक्त जगह पर जाकर शाहनवाज को सदर अस्पताल अररिया ले गये, जहां डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसे मृ त घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि मेरे पुत्र की उसके ससुराल वालों ने हत्या कर उसे कर्बला मैदान में फेंक दिया था. इधर, ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें