25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में बीजेपी नेताओं का मैराथन दौरा, पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत इन नेताओं की होगी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 25 मई को बक्सर, काराकाट और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा करेंगे. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी बिहार में चुनावी दौरा होगा

लोकसभा चुनाव के छठे और सातवें चरण में बिहार की कुल 16 सीटों पर मतदान होना है. इन सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी है. इसी कड़ी में गुरुवार (23 मई) को बिहार के विभिन्न इलाकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय नेताओं की ताबड़तोड़ जनसभाएं होंगी.

25 मई को प्रधानमंत्री आएंगे बिहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 25 मई को आठवीं बार बिहार आ रहे हैं. इस दौरान वो तीन सभाएं करेंगे. पीएम की चुनावी जनसभा बक्सर, काराकाट और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में होगी. इन तीनों सीट पर आखिरी चरण में एक जून को मतदान होना है. पीएम यहां जनता को संबोधित करते हुए पीएम एनडीए प्रत्याशियों के लिये वोट मांगेंगे.

इन नेताओं की भी होगी सभा

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा भी होगी. इसके अलावा एनडीए के अन्य घटक दलों के नेता भी जोर शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं. सीएम नीतीश कुमार, चिराग पासवान, ललन सिंह आदि नेता भी ताबड़तोड़ सभा कर रहे हैं.

23 से 26 मई तक ताबड़तोड़ सभाएं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 23 मई को पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. वे बीजेपी प्रत्याशी राधामोहन सिंह और डॉ. संजय जायवाल के लिए वोट मांगेंगे. इसके बाद 24 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आरा में चुनावी सभा करेंगे. जहां से भाजपा के आरके सिंह चुनावी मैदान में हैं. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 26 मई को काराकाट, आरा और नालंदा में चुनावी जनसभाएं करेंगे और वोट मांगेंगे.

छठे-सातवें चरण में यहां होगा मतदान

बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को बिहार के वाल्मीकिनगर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान और महाराजगंज में वोटिंग होगी. वहीं सातवें चरण में एक जून को नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट और जहानाबाद में मतदान होना है.

Also Read: पवन सिंह ने जारी किया वचन पत्र, IT पार्क, फिल्म इंडस्ट्री, मेडिकल कॉलेज निर्माण समेत 20 प्राथमिकताएं गिनाईं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें