25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार की महिलाएं चुनाव में एनडीए के साथ खड़ी रहीं: लेशी

जदयू की वरिष्ठ नेत्री राज्य सरकार की मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि बिहार की महिलाएं लोकसभा चुनाव में एनडीए के साथ खड़ी रहीं.

पटना. जदयू की वरिष्ठ नेत्री राज्य सरकार की मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि बिहार की महिलाएं लोकसभा चुनाव में एनडीए के साथ खड़ी रहीं. उन्होंने कहा कि इस बार भी बिहार की महिलाएं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महिला सशक्तीकरण, महिला उत्थान के ऐतिहासिक कदमों को लेकर पूरी मुस्तैदी के साथ एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में गोलबंद होकर न केवल मतदान किया, बल्कि अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर पुरुषों को भी एनडीए की तरफ मुखातिब करने में सफल रही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए महिलाओं ने गजब का उत्साह एकजुटता दिखायी है. इसके लिए बिहार की तमाम महिलाओं को हृदय से उन्होंने धन्यवाद दिया. मंत्री श्रीमती सिंह ने कहा कि स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की सभी चालीसों सीट पर एनडीए की जीत सुनिश्चित है और बिहार फिर से एक बार केंद्र में मोदी सरकार बनाने में अग्रणी भूमिका निभाने जा रही है. कहा कि विपक्षी गठबंधन में एकजुटता की कमी तथा हताशा की स्पष्ट झलक दिखाई दे रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें