1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. update patna crime news husband absconding with lover with 40 lakhs arrested from dehri rjs

Patna Crime News फेसबुक हुआ था प्यार, फिर पति का 40 लाख लेकर प्रेमी के साथ हुई फरार, अब डेहरी से हुई गिरफ्तार

प्रेमी के साथ पति का 40 लाख रुपए लेकर फरार हुई महिला को बिहटा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर ली. लगभग एक माह पूर्व बिहटा थाना क्षेत्र में रहने वाली इस महिला अपने प्रेमी के बहकाबे में आकर पति के जमीन बिक्री की 40 लाख रुपये लेकर फरार हो गई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस हिरासत में प्रेमी और प्रेमिका
पुलिस हिरासत में प्रेमी और प्रेमिका
प्रभात खबर

बैजू कुमार

बिहटा. प्रेमी के साथ पति का 40 लाख रुपए लेकर फरार हुई महिला को बिहटा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर ली. लगभग एक माह पूर्व बिहटा थाना क्षेत्र में रहने वाली इस महिला अपने प्रेमी के बहकाबे में आकर पति के जमीन बिक्री की 40 लाख रुपये लेकर फरार हो गई थी.

बेवफा पत्नी एवं उसके प्रेमी को बिहटा पुलिस ने रोहतास जिले के डेहरी से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार प्रेमी की पहचान रोहतास के डिहरी निवासी संयोग कुमार एवं महिला बिहटा के कौड़िया निवासी बृज किशोर सिंह की पत्नी प्रभावती देवी के रूप में हुई है.

इस घटना की पुष्टि करते हुए दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि तकरीबन 1 माह पूर्व दिशा थाने में एक पति ने अपनी पत्नी पर 39 लाख रुपए लेकर फरार होने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने आज उस बेवफा पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. जांच के क्रम में पता चला है कि पत्नी फेसबुक के जरिए प्रेमी से बातचीत करती थी और उनका उससे संबंध भी था. पति बृजकिशोर सिंह के साथ पत्नी का तलाक का विवाद चल रहा था. लेकिन, किसी कारण से तलाक नहीं हुआ. अचानक वह अपने पति के खाते में पैसा आने के बाद पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्लान कर पहले पैसा निकाला और फिर फरार हो गए.

फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.ifबताया जाता है कि कौड़िया निवासी बृज किशोर सिंह की शादी 14 साल पूर्व भोजपुर,बरहाड़ा थाना के बिन्दगांव निवासी प्रभावती देवी के साथ हुई थी. बिहटा में अपना खुद का घर बनवाने के लिये पैतृक संपत्ति बेच कर 40 लाख रुपये पत्नी की एकाउंट में रख दिया था. लेकिन पत्नी के खाते में रुपये आने के बाद उसका पुराना प्रेमी के दिल लोभ आ गया. उसके बाद प्रभावती एवं उसकी बच्ची को भी साथ लेकर फरार हो गया था. जिसकी शिकायत पति बृज किशोर सिंह ने बिहटा थाना में लिखित शिकायत कर गुहार लगाई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें