1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tired of molestation in muzaffarpur the girl student left the school a year ago there was a panchayat regarding the matter rdy

मुजफ्फरपुर में छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, एक साल पूर्व मामले को लेकर हुई थी पंचायत

मुजफ्फरपुर में छेड़छाड़ से तंग आकर एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया. इस मामले को लेकर करीब एक साल पहले पंचायत भी हो चुकी है. अब शादी तय होने पर फोन पर परेशान कर रहा है. लड़की के पिता ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में मनचले से परेशान होकर लड़की ने स्कूल जाना छोड़ दिया है. अब शादी तय होने पर फोन पर परेशान करने की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार आरोपी रामदयाल उर्फ मो शाहिद स्कूल जाते समय छात्रा पर फब्तियां कसता था. वह सलहा स्कूल के पास मुर्गा काटने का काम करता है. उससे तंग आकर लड़की के अभिभावक ने उसे विद्यालय जाना बंद करा दिया. मामले में करीब एक वर्ष पूर्व स्थानीय स्तर पर पंचायती भी हुई थी.

12 मई को है लड़की की शादी

कुछ दिन ठीक ठाक रहा उसके बाद फिर उक्त लड़की का फोन नंबर पता कर फोन पर ही तंग करने लगा. उसके बाद लड़की के पिता ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. बताया जाता है कि उक्त लड़की की शादी 12 मई को है. इसकी खबर जब आरोपी को लगा तो उसने उस लड़के को भी तंग करना शुरू कर दिया जिससे लड़की की शादी तय हुई है. पीड़ित ने अभिभावक को बताया तो मामला थाना तक पहुंच गया. मुशहरी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी राम दयाल उर्फ शाहिद को हिरासत में ले लिया. मुशहरी थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की है.

नेत्रहीन पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, गया जेल

कटरा. थाना क्षेत्र के एक गांव में नेत्रहीन पिता पर 12 वर्षीय पुत्री ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. नाबालिक लड़की की मां ने थाने में आवेदन दिया है. उन्होंने कहा है कि छह मई की रात्रि में नाबालिक पुत्री के साथ उसके पिता ने जबरदस्ती किया है. दूसरे दिन पुत्री ने मुझे सारी घटनाओं से अवगत कराया. थानाध्यक्ष ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गौरतलब है कि गिरफ्तार आरोपी रेलवे स्टेशन व रेल गाड़ी में भीख मांग कर गुजारा करता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें