1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav soon hold the country largest unemployed rally in bihar asj

तेजस्वी यादव जल्द ही करेंगे बिहार में देश का सबसे बड़ा बेरोजगार रैला

राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है कि जल्द ही बिहार में देश का सबसे बड़ा 'बेरोजगार रैला' करेंगे. उन्होंने लिखा है कि उप चुनावों से साफ है कि जनता और सरकार के बीच लड़ाई ठन चुकी है. जनादेश चोरी कर बनी इस सरकार का जाना तय है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
फाइल

पटना. राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है कि जल्द ही बिहार में देश का सबसे बड़ा 'बेरोजगार रैला' करेंगे. उन्होंने लिखा है कि उप चुनावों से साफ है कि जनता और सरकार के बीच लड़ाई ठन चुकी है. जनादेश चोरी कर बनी इस सरकार का जाना तय है.

उन्होंने मतदाताओं के लिए लिखा है कि निरंतर आपका प्यार, समर्थन और विश्वास पाकर नि:शब्द हूँ. तारापुर में उमड़ा जनसैलाब एनडीए की फर्जी नैतिकता और अंतरात्मा को ललकार रहा है.

जानकारी के अनुसार बुधवार को चुनावी सभा में जाने से पूर्व नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव के खत्म होने के बाद वो गांधी मैदान में रैली करेंगे. उन्होंने कहा के रैली के माध्यम से सरकार से 19 लाख रोजगार का क्या हुआ इसपर सवाल करेंगे.

तेजस्वी ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज सरकार और प्रशासन का रवैया तानाशाह वाला है, जो भी लोग अपना अधिकार मांग रहा है, उनको जेल में बंद कर दिया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने ऐसे सभी लोगों को जेल से रिहा करने की मांग की है.

नीतीश कुमार लोगों को ब्लैकमेल करते है. जैसाकि पिछले बार की चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कहा था कि यह मेरा आखिरी चुनाव प्रचार है, इमोशनल कार्ड खेलने में तो नीतीश कुमार माहिर हैं. नीतीश कुमार के गोली मरवाने वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जनवरी से लेकर सितंबर तक 500 व्यवसायियों की हत्या हुई है.

अगर मुख्यमंत्री हमसे डिटेल मांगेंगे, तो हम उनका नाम पता फोन नंबर सारी चीजें उन्हें उपलब्ध करा देंगे. नीतीश कुमार इमोशनल ब्लैकमेल कर रहे हैं, जब जब उनके हारने का सीन बनता है वह लोगों को इमोशनल ब्लैकमेल करते हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें