29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार में क्यों हो रही देरी? तेजस्वी यादव ने KK Pathak से जुड़े विवाद पर भी खड़े किए सवाल

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी और KK Pathak को लेकर सवाल खड़े किए.

जनविश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान राज्य की नयी सरकार को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी को लेकर सवाल खड़े किए. तेजस्वी यादव ने कैबिनेट विस्तार में हो रहे विलंब की वजह पूछी है. पूर्व उपमुख्यमंत्री ने स्कूल की टाइमिंग को लेकर भी छिड़े विवाद के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. अपर मुख्य सचिव के के पाठक (KK Pathak) को लेकर तेजस्वी यादव ने सवाल खड़े किए.

तेजस्वी यादव ने किए सवाल..

मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि बिहार में नयी सरकार बनने को करीब एक महीना हो चुका है लेकिन मंत्रिमंडल का अभी तक विस्तार क्यों नहीं किया जा सका है. बता दें कि बिहार में जब एनडीए की नयी सरकार बनी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दो उपमुख्यमंत्री व 6 मंत्रियों ने शपथ ली थी. इन 9 लोगों के बीच विभगाों का बंटवारा भी कर लिया गया है. लेकिन अभी तक कैबिनेट विस्तार नहीं किया गया है.

के के पाठक पर साधा निशाना..

वहीं स्कूलों की टाइमिंग को लेकर छिड़े विवाद को लेकर भी तेजस्वी यादव बोले. उन्होंने कहा कि विधानसभा में भी मुख्यमंत्री ने कहा कि समय में बदलाव किया जाएगा. लेकिन तब भी उनकी बात नहीं मानी गयी. लेकिन उनकी बात एक अधिकारी नहीं मान रहा है. ये कितना गंभीर मामला है. ऐसा कहीं देश में नहीं हुआ है कि सीएम की बात अधिकारी नहीं माने. तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिए शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक पर निशाना साधते हुए कहा कि अधिकारी ने एक अलग ही टाइमिंग जारी कर दिया.

जनविश्वास यात्रा के कार्यक्रम में बदलाव

बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों जनविश्वास यात्रा के तहत जिलों में भ्रमण कर रहे हैं. उनकी यात्रा के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. जिसकी जानकारी उन्होंने मीडिया को भी दी. बताया कि अब पहले की तरह कोई रैली का आयोजन यात्रा के दौरान नहीं होगा. तेजस्वी यादव अब जिलों में रोड शो करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें