1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav and kanhaiya kumar seen face to face in the by election congress released the list of star campaigners asj

उपचुनाव में आमने सामने दिखेंगे तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार, कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

बिहार में विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार एक बार फिर से आमने सामने दिखेंगे. कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को दोनों सीटों के लिए अलग-अलग 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार
तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार
फाइल

पटना. बिहार में विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार एक बार फिर से आमने सामने दिखेंगे. कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को दोनों सीटों के लिए अलग-अलग 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है.

इस सूची में पहला नाम हालांकि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार का है, लेकिन हाल ही में कांग्रेस पार्टी के सदस्य बने कन्हैया कुमार को भी जगह दी गयी है. कन्हैया कुमार के अलावा गुजरात के हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी जैसे नेता भी बिहार में पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया है.

इस स्टार प्रचारक की सूची में बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के अलावा जिन 20 अन्य चेहरे शामिल हैं, उनमें सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा, तारिक अनवर, मदन मोहन झा, अजीत शर्मा, निखिल कुमार, सांसद अखिलेश सिंह, डॉ अनिल शर्मा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं. ये लोग दोनों सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए बिहार में वोट मांगेंगे.

सूची
सूची
प्रभात खबर

बिहार की दो सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर के लिए उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर एनडीए और राजद के अलावा कांग्रेस भी लगातार जीतने के लिए रणनीति बना रही है. कांग्रेस इस चुनाव को जीतने की हर संभव प्रयास कर रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें