26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच लाख नौकरी दी है, कोई बताए कि किसकी जमीन ली है : तेजस्वी

ता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के एक बयान पर पलटवार किया है. नौकरी के बदले जमीन लेने से जुड़े चिराग के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि हमने पांच लाख लोगों को नौकरी दी है, एक भी युवा और युवती बता दें, जिनसे जमीन ली गयी हो.

संवाददाता, पटना

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के एक बयान पर पलटवार किया है. नौकरी के बदले जमीन लेने से जुड़े चिराग के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि हमने पांच लाख लोगों को नौकरी दी है, एक भी युवा और युवती बता दें, जिनसे जमीन ली गयी हो. कहा कि हम बोलेंगे तो अलग बात हो जायेगी. उन्होंने यह बात मीडिया से चर्चा करते हुए कही. उन्होंने कहा कि कोई चिराग पासवान नहीं हैं कि अपमानित होने के बाद भी भाजपा के हनुमान बने हुए हैंं. यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ के बिहार दौरे को लेकर कहा कि यहां चुनाव प्रचार के लिए नॉर्थ कोरिया के किम जोंग उन को भी बुला लें. योगी और किम जोंग दोनों को साथ खड़ा कर दिया जाए. दोनों एक ही टाइप के नेता हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें