1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav tweet about price hike india employment news hindi said about india pakistan news rjd today skt

Bihar News: तेजप्रताप ने किया गाय, गोबर और पाकिस्तान का जिक्र, केंद्र सरकार पर बोला हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

देश में बढ़ी महंगाई और बेरोजगारी को विपक्ष ने अपना मुद्दा बनाया है. राजद के विधायक व लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट के जरिये इन मुद्दों पर सरकार को घेरा है. इशारे ही इशारे में उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला है. वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप ने बेरोज़गारी और महंगाई को मुद्दा बनाया है.

गुरुवार को तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में वो लिखते हैं कि,'' निकम्मा चौकीदार, है बड़का साहबों का वफ़ादार, ऊँची है महंगाई और ना ही है रोज़गार,कान खोलकर सुन लो ऐ सरकार, गाय-गोबर और पाकिस्तान के नाम पर मूर्ख बनाने से पहले बेरोज़गारी पर करो बात.''

बता दें कि देश में पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य हो रही वृद्धि से आक्रोशित राजद नेताओं ने हाल में ही सड़कों पर भी प्रदर्शन किया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष कारी शोएब के निर्देश पर युवा राष्ट्रीय जनता दल ने हर जिलों में आक्रोश मार्च भी निकाला था.

बिहार में विधानसभा सत्र भी चल रहा है. जिसमें विपक्ष ने महंगाई और बेरोजगारी को प्रमुख मुद्दों में शामिल किया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सवालों से सरकार पर हमला भी बोला. वहीं वो कभी ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंचे और अपना विरोध जताया. वहीं शुक्रवार को भी साइकिल चलाकर वो विधानसभा जाने की तैयारी में हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें