1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav rjd in ljp office for ram vilas paswan punyatithi latest news today skt

पारस के कार्यक्रम में तेज प्रताप की हाजिरी, लोजपा कार्यालय पहुंचकर रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

लाेजपा संस्थापक रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर रखे गये कार्यक्रम में शामिल होने तेज प्रताप यादव आज लोजपा कार्यालय पहुंचे और दिवंगत नेता को भारत रत्न देने की मांग की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर लोजपा कार्यालय पहुंचे तेज प्रताप यादव
रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर लोजपा कार्यालय पहुंचे तेज प्रताप यादव
सोशल मीडिया

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्‍थापक रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव लोजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी और अपने परिवार के साथ उनके जुड़ाव को याद किया.

लोजपा के संस्थापक व भारत सरकार में मंत्री रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि आज पटना स्थित पार्टी कार्यालय में मनाई गई. इसमें कार्यक्रम का आयोजन पारस खेमा के तरफ से किया गया. जिसमें शामिल होने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार, प्रदेश के राज्यपाल, हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी समेत कई दिग्गज आए. वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व वर्तमान आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव भी इस कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे.

कार्यक्रम में शामिल होने आए तेज प्रताप यादव ने रामविलास पासवान को लोगों के सुख-दुख का साथी बताया. उन्होंने कहा कि वो पिताजी के साथी रहे और हमारे परिवार के साथ रहे. वहीं तेज प्रताप यादव ने कहा कि यहां आकर मुझे अपना जैसा महसूस हो रहा है. मीडिया कर्मियों ने जब भारत रत्न के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये जायज मांग है. उन्हें भारत रत्न जरुर मिलना चाहिए.

बता दें कि लोजपा में टूट होने के बाद चिराग खेमे ने पारंपरिक कैलेंडर के मुताबिक हाल में ही 12 सितंबर को आने पिता स्व. रामविलास पासवान की पुण्यतिथि मनाई थी. जिसमें कई कद्दावर नेता शामिल हुए थे. लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल नहीं हुए थे जबकि पारस गुट के कार्यक्र में आज सीएम भी पहुंचे.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें