1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav rjd closed akash yadav may join ljp pashupati paras in bihar politics news avh

Tej Pratap को बड़ा झटका! करीबी आकाश यादव आज होंगे लोजपा में शामिल, पशुपति पारस दिलाएंगे सदस्यता

लोजपा पारस गुट के मुख्य प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा है कि आज छात्र राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को पशुपति पारस लोजपा की सदस्यता दिलाएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tej Pratap Yadav के साथ आकाश यादव
Tej Pratap Yadav के साथ आकाश यादव
Facebook

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से राजद विधायक तेज प्रताप यादव को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, तेज प्रताप के करीबी और छात्र नेता आकाश यादव ने राजद छोड़ लोजपा में शामिल होंगे. केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस आज दिल्ली में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे.

लोजपा पारस गुट के मुख्य प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा है कि आज छात्र राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को पशुपति पारस (Pashupati Paras) लोजपा की सदस्यता दिलाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि इस दौरान पशुपति पारस एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे. बता दें कि कुछ दिन पहले ही जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने आकाश यादव की जगह गगन यादव को छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया था.

तेज प्रताप के करीबी मानें जाते हैं आकाश- पिछले दिनों आकाश यादव को लेकर तेज प्रताप ने राजद (RJD) के भीतर ही सियासी घमासान शुरू कर दिया था. यह घमासान अभी पूरी तरह थमा भी नहीं है कि आकाश यादव राजद छोड़ लोजपा में शामिल होने का फैसला कर लिया है. तेज प्रताप अभी अपनी मांगों को लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से बातचीत के लिए दिल्ली में हैं.

आकाश यादव के बारे में - आकाश यादव छात्र राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. वे राजद के भीतर जेपी ब्रिगेड बनाकर युवाओं के मुद्दे को उठाते रहे हैं. वहीं जब तेज प्रताप यादव को पार्टी ने हसनपुर से टिकट दिया, तो आकाश यादव वहां तेज प्रताप के चुनावी रणनीतिकार के तौर पर कैंपेन करने पहुंचे थे. पिछले दिनों राजद कार्यालय में छात्र राजद की एक सभा को लेकर आकाश यादव सुर्खियों मेें आए थे.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें