1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav health deteriorated for the second time in a month rjd mla admitted to hospital avh

एक महीने में दूसरी बार बिगड़ी तेज प्रताप यादव की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव
Prabhat Khabar

राजद विधायक तेज प्रताप यादव की सोमवार की दोपहर में तबीयत खराब हो गयी. उन्हें बेहद तेज पेट में दर्द था. उन्हें जांच और इलाज के लिए दानापुर के एक अस्पताल में ले जाया गया. जहां प्रारंभिक इलाज के बाद उन्हें आराम मिल गया. चिकित्सक ने उन्हें कुछ समय आराम करने के लिए परामर्श दिया है. अब उनकी तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है. इससे पहले राजद नेता तेज प्रताप की तबीयत कुछ दिनों पहले ही खराब हुई थी.

बताया जा रहा है कि राजद के प्रदर्शन के बाद तेज प्रताप यादव अपने घर पहुंचे थे. इसके कुछ देर बाद ही उनकी तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्तपताल ले जाया गया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उनका प्रारंभिक इलाज शुरू किया.

तेजस्वी दिल्ली रवाना- इधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली रवाना हो गए हैं. तेजस्वी यहां पर राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि जगदानंद सिंह से मिलने के बाद लालू यादव ने तेजस्वी को दिल्ली बुलाया है.

बताते चलें कि तेज प्रताप यादव की तबीयत पिछले दिनों भी बिगड़ गई थी, जिसके बाद डॉक्टरों की एक टीम को उनके आवास पर बुलाया गया था. हालांकि उस वक्त डॉक्टरों ने कहा था कि वैक्सीन की वजह से तेज प्रताप यादव को हल्की बुखार आ गई थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें