14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनालालू यादव बहुत जल्द ही बिहार को भी जेडीयू मुक्त कर देंगे, सुशील मोदी के बयान पर बिहार में...

लालू यादव बहुत जल्द ही बिहार को भी जेडीयू मुक्त कर देंगे, सुशील मोदी के बयान पर बिहार में राजनीति तेज

अरुणाचल प्रदेश में जो हुआ था, वह आपके गठबंधन धर्म के पालन के कारण हुआ था? और मणिपुर में एक बार फिर बीजेपी का नैतिक आचरण सबके सामने है.

राजेश कुमार ओझा

लालू यादव (Lalu Yadav) बहुत जल्द ही बिहार को भी जेडीयू (JDU) मुक्त कर देंगे.बीजेपी (BJP) नेता और राज्य सभा सदस्य सुशील मोदी (Sushil Modi) के इस बयान के बाद बिहार में सियासी हलचलें तेज हो गई है.बीजेपी की इस सर्जरी पर जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि हमलोग पहले से ये कहते आ रहे हैं कि भाजपा जदयू को बर्बाद करने की लगातार कोशिश कर रही है. जब हम एनडीए में एकसाथ थे तब ही ये महसूस करने लगे थे. और आज मणिपुर की घटना के बाद ये साबित हो चुका है.

इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि “सुशील जी, आपको स्मरण कराना चाहते हैं कि अरुणाचल और मणिपुर दोनों जगह जदयू ने बीजेपी को हराकर सीटें जीती थीं. इसलिए जदयू से मुक्ति का दिवास्वप्न मत देखिए. अरुणाचल प्रदेश में जो हुआ था, वह आपके गठबंधन धर्म के पालन के कारण हुआ था? और मणिपुर में एक बार फिर बीजेपी का नैतिक आचरण सबके सामने है. आपको तो याद होगा 2015 में प्रधानमंत्री जी ने 42 सभाएं कीं, तब जाकर 53 सीट ही जीत पाए थे. 2024 में देश जुमलेबाजों से मुक्त होगा. इंतजार कीजिए. आप इसी तरह अपने नेतृत्व को जदयू को खत्म करने का दिवास्वप्न दिखाते रहिए. आपको कुछ न कुछ जरूर मिल जाएगा. आपको मेरी शुभकामनाएं.”

बताते चलें कि शुक्रवार को मणिपुर में बीजेपी ने जदयू खेमें में बड़ी सेंधमारी करते हुए जदयू के 6 में 5 विधायकों को अपने खेमें में शामिल करा लिया. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि अरुणाचल के बाद मणिपुर भी जेडीयू मुक्त हो गया है. बहुत जल्द लालू यादव बिहार को भी जेडीयू मुक्त कर देंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें