1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushil modi on jdu mlas joining bjp in arunachal pradesh jdu leaders also have one vote nda unbreakable in bihar skt

अरुणाचल में जदयू विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर बोले सुशील मोदी- जदयू के लोगों का भी मत एक, बिहार में एनडीए अटूट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील कुमार मोदी व नीतीश कुमार(File pic)
सुशील कुमार मोदी व नीतीश कुमार(File pic)
Prabhat Khabar

भाजपा और जदयू के बीच अरूणाचल का विवाद तूल पकड़ता दिख रहा है. एक तरफ जहां विपक्ष इसे लेकर कटाक्ष कर रहा है. वहीं दोनों दलों के बीच भी अब बयानबाजी तेज होने लगी है. इसी बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व वर्तमान राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने इस मामले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार के अंदर भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट है. जदयू के लोगों की भी ऐसी ही राय है कि अरुणाचल में जो हुआ उसका असर बिहार के गठबंधन पर नहीं होगा.

बता दें कि हाल में ही अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 6 विधायकों को भाजपा में शामिल कराया गया. जिसके बाद बिहार की राजनीति भी इससे प्रभावित होने लगी. बिहार में एनडीए के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने के कयास लगातार लगाए जाने लगे. इस बीच विपक्षी दल राजद के विधायक तेजप्रताप यादव ने भी भाजपा के उपर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि भाजपा अपने ही साथ वालों को निंगलती है.

वहीं रविवार को आरसीपी सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद दे दिया गया. जिसके बाद उन्होंने अरुणाचल में हुए इस मामले पर अप्रत्यक्ष रूप से अपनी राय रखी थी. आरसीपी सिंह ने कहा “हम किसी को धोखा नहीं देते, साजिश नहीं रचते. हम जिनके साथ रहते हैं पूरी ईमानदारी के साथ रहते हैं.”

अब मामले को तूल पकड़ता देख भाजपा सांसद सुशील मोदी ने सबकुछ नार्मल होने की बात सामने रखी है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार,अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर सुशील मोदी कहा कि ''JDU के लोगों ने कहा है कि अरुणाचल में जो हुआ उसका असर बिहार के गठबंधन पर नहीं होगा, बिहार के अंदर भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट है. पूरे पांच साल नीतीश जी के नेतृत्व में सरकार काम करेगी.''

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें