1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh death case latest news update bihar police found many evidences in death case

Sushant Singh Death Case: बिहार पुलिस को मिले पर्याप्त सबूत, हो सकती हैं गिरफ्तारियां

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस को मिले पर्याप्त सबूत
बिहार पुलिस को मिले पर्याप्त सबूत
प्रतिकात्मक फोटो, ट्वीटर

पटना : पटना से मुंबई भेजी गयी एसआइटी को अब तक की जांच में कई सबूत मिले हैं. तकनीकी जांच के आधार पर पुलिस ने कई सबूत जुटा लिए हैं. कुछ डाॅक्यूमेंट एसआइटी को नहीं मिल सके, नहीं तो पुलिस गिरफ्तार करने का काम भी शुरू कर लेती. फिलहाल एसआइटी अपनी पूरी जानकारी सीबीआइ को सौंप देगी. इसके बाद सीबीआइ की शुरुआती जांच में ही गिरफ्तारियों का दौर शुरू हो जायेगा.

रिया चक्रवर्ती, संदीप, दीपेश, सिद्धार्थ पिठानी सीबीआइ की नजर में भी संदिग्ध लगे, तो गिरफ्तारी हो सकती है. यहां बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री से मिलकर आवेदन दिया था. जिसमें सीबीआइ जांच की मांग की गयी थी. इसके बाद सीएम ने सीबीआइ जांच की अनुशंसा करते हुए केंद्र सरकार को रिपोर्ट भेज दी है. इसके बाद बुधवार को केंद्र सरकार की तरफ से मंजूरी दे दी गयी है.

सीबीआइ जांच की मंजूरी मिलते ही अंकिता ने जाहिर की खुशी

सुशांत सिंह की मौत के मामले में बिहार के सीएम की अनुशंसा के बाद केंद्र सरकार ने सीबीआइ जांच के लिए मंजूरी दे दी है. इससे सुशांत के चाहने वालों में खुशी की लहर है. सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया सामने आयी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि जिस पल का हम लोगों को इंतजार था, वह आखिर आ ही गया. अंकिता ने आभार व्यक्त किया है.

अंकिता के इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. दलजीत कौर ने लिखा है कि अभी तो बस शुरुआत हुई है. सच जरूर सामने आयेगा. सत्यमेव जयते. नंदीश संधु ने भी अंकिता की पोस्ट कर कमेंट किया है. सीबीआइ जांच की मंजूरी के बाद पटना में सुशांत सिंह के चाहने वालों में खुशी है. सीबीआइ जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन करने वाले जस्टिस फॉर सुशांत के लोगों में काफी उत्साह है. जस्टिस फॉर सुशांत के प्रदेश प्रभारी विशाल सिंह व अभिषेक सिंह ने खुशी जाहिर की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें