1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant rajput case bihar dgp claims to bring out the truth patna ssp said this over phone from dcp of mumbai in sushant singh rajput death mystery

सुशांत राजपुत केस: बिहार डीजीपी ने सच सामने लाने का किया दावा, पटना एसएसपी ने मुंबई के डीसीपी से फोन पर कही यह बात...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
ट्वीटर

पटना: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में दर्ज एफआइआर की जांच में जुटी बिहार पुलिस जल्द ही सच सामने लायेगी. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस को अवसर मिला है, सभी बिंदुओं पर तहकीकात हो रही है. मुंबई पुलिस के असहयोग नहीं करने पर नाराज दिखे डीजीपी ने बिहार पुलिस को मुंबई में गाड़ी और सुरक्षा के साथ ही सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज, घटनास्थल की फोटो और मौत से जुड़े सभी दस्तावेज सौंपे जाने की मांग की.

सुशांत के खाते से निकले पैसे की भी हो रही जांच

उन्होंने बताया कि बिहार पुलिस मौत के कारणों के अलावा सुशांत के खाते में रहे पैसे किस किस बैंक से और किसने इसे निकालने में मदद की, जानकारी जुटा रही है. डीजीपी ने कहा कि बिहार पुलिस की टीम मुंबई में कैंप कर रही है.

पुलिस के बड़े अधिकारी भी जांच को जायेंगे मुंबई

डीजीपी ने कहा है कि सुशांत सिंह मामले में जरूरत पड़ने पर बिहार पुलिस के उच्चाधिकारी भी मुंबई जायेंगे. बिहार पुलिस ने दिशा सालियानी की मौत की भी जानकारी मांगी है. वहीं, सूत्रों के मुताबिक शनिवार को को बिहार पुलिस की टीम ने फिल्म निर्माता रूमी जाफरी के घर जाकर पूछताछ की है.

पटना के एसएसपी ने मुंबई के डीसीपी से फोन पर बात की, पत्र भेजकर जांच में मांगा सहयोग

वहीं सुशांत मामले में मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. यह बात कई दिनों से सामने आ रही है. इसके लिए पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने मुंबई के डीसीपी से फोन पर बात की है. मुंबई के डीसीपी को पटना पुलिस द्वारा की जा रही जांच के बारे में बताया है. एसएसपी ने इस केस में मुंबई पुलिस से सहयोग मांगा है. जांच में कोर्डिनेशन करने की बात कही गयी है. जांच के लिए जरूरी दस्तावेज व संसाधन उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है, ताकि जांच में परेशानी नहीं हो.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें