1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sharab bandi in bihar liquor bottle caught in raid in bus from ranchi to patna skt

झारखंड से पटना पहुंची बस में बना था गुप्त तहखाना, तलाशी के दौरान शराब की बोतल भरे 14 कार्टन बरामद

झारखंड के रांची से पटना आई एक बस की जब तलाशी ली गई तो चौंकाने वाले खुलासे हुए. बस के तहखाने से शराब की कई बोतलें बरामद की गई. खलासी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड से पटना पहुंची बस में  शराब तसकरी के लिए बना था गुप्त तहखाना, तीन गिरफ्तार
झारखंड से पटना पहुंची बस में शराब तसकरी के लिए बना था गुप्त तहखाना, तीन गिरफ्तार
प्रभात खबर

बिहार में शराबबंदी की सख्ती के बाद अब तस्करी के चौंकाने वाले तरीके अपनाये जा रहे हैं. शराब तसकर झारखंड से शराब लाकर बिहार में बेच रहे हैं. पटना में उत्पाद विभाग की कार्रवाई भी लगातर जारी है. बुधवार को छापेमारी के दौरान कुछ ऐसा खुलासा हुआ जो चौंकाने वाला था. रांची से आइ एक बस की जब तलाशी ली गई तो शराब बरामद हुए.

पटना के संपतचक बाईपास में आकर जब एक बस लगी तो उसके अंदर से कुछ सामान निकाले जा रहे थे. उत्पाद विभाग की टीम भी वहीं मौजूद थी. टीम के अधिकारियों को कुछ शंका हुई तो वो चेकिंग के लिए गये. जब सामान की तलाशी ली गई तो उसमें शराब के बोतल भरे हुए थे. जिसके बाद बस को जब्त कर लिया गया. पूरे बस की तलाशी ली गई.

बस की तलाशी के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. बस के अंदर ही तहखाना बनाया हुआ था जिसमें शराब की तसकरी की जा रही थी. तहखाने को बेहद होशियारी से तैयार किया गया था ताकि किसी के पकड़ में नहीं आए. जब तलाशी ली गई तो शराब की कई कार्टन अंदर से बरामद की गई. उत्पाद विभाग की टीम ने जांच के दौरान 750 एमएल के 10 कार्टन बरामद किये जिसमें शराब की 120 बोतलें बरामद हुई.

मद्य निषेद व उत्पाद विभाग के अधिकारी के अनुसार, जांच के दौरान 350 एमएल की शराब की कुल 96 बोतलें भी बरामद की गई जो 4 कार्टन में पैक की गई थी. वहीं बस में छापेमारी की भनक लगते ही बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जबकि खलासी व दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया वो शराब अनलोड कर रहे थे. शराब लेकर आ रही बस को भी जब्त किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें